बॉलीवुड

परिवार ने जारी किया राजू श्रीवास्तव को लेकर बयान, ‘पहले से ठीक है, लेकिन दिमाग नहीं कर रहा काम’

देश के मशहूर कॉमेडियन, अभिनेता और भाजपा नेता राजू श्रीवास्तव को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बुधवार से अस्पताल में भर्ती राजू की तबीयत में अंततः अब सुधार हो रहा है. राजू अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही होश में नहीं थे हालांकि अब उन्हें लेकर राहत भरी खबर सामने आई है.

raju srivastav

राजू के स्वास्थ्य को लेकर उनके परिवार की ओर से बड़ा बयान आया है. परिवार ने बयान जारी कर सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया है. कॉमेडियन के परिवार ने कहा है कि राजू श्रीवास्तव की हालत अब स्थिर है. परिवार की ओर से राजू के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई है.

raju srivastav

राजू के परिवार ने अपने बयान में कहा है कि, राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. डॉक्टर की टीम भी अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनका ख्याल रख रही है. आप सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. सभी से अपील है कि फर्जी खबरों और अफवाहों पर ध्यान ना दें. कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें. राजू श्रीवास्तव का परिवार.

बुधवार को पड़ा था दिल का दौरा…

raju srivastav

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मुलाकात के लिए दिल्ली में रुके हुए थे. बुधवार को वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे तब ही ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अचानक वे नीचे गिर पड़े. आनन-फानन में राजू को दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया.

बताया गया कि राजू को दिल का दौरा पड़ा है. यह खबर आग की तरह फ़ैल गई और फैंस राजू के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे. फैंस की प्रार्थनाएं आखिरकार रंग लाई और अब राजू की तबीयत में सुधार है. जबकि इससे पहले तक वे होश में नहीं आए थे. हालांकि अब सभी ने राहत की सांस ली है.

अब भी वेंटिलेटर पर ही है राजू…

बता दें कि राजू का इलाज दिल्ली के एम्स में किया जा रहा है. वे यहां डॉक्टर्स की टीम की निगरानी में है. 58 वर्षीय राजू फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. बताया जा रहा है कि राजू का दिमाग काम नहीं कर रहा है.

बेटी अंतरा ने भी की थी राजू के स्वास्थ्य पर बात…

परिवार के बयान से पहले राजू की बेटी अंतरा ने भी पिता के स्वास्थ्य को लकर बात की थी. अंतरा ने बताया था कि, यह खबर उनके और उनके परिवार के लिए बेहद शॉकिंग है. उन्होंने कहा था कि मेरे पिता को किसी तरह की कोई बीमारी नहीं है. पिता की हालत अभी भी गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं. न उनकी तबीयत पहले से बिगड़ी है और न ही तबीयत में सुधार आया है.

बता दें कि राजू कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. कई कॉमेडी शो का हिस्सा रहे हैं. राजू ने अपनी कॉमेडी के दम पर दर्शकों के दिलों में ख़ास पहचान बनाई है. वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.

Back to top button