बॉलीवुड

‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉयकट करने पर करीना कपूर ने जोड़े लोगों के हाथ, कहा- प्लीज ऐसा मत करों..

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’, तो करीना ने लिया यू टर्न, कहा- प्लीज फिल्म देखें..

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में है।गौरतलब है कि फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है लेकिन फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिल पा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉय कट करने की मांग की जा रही है। इसके अलावा आमिर और करीना को भी ट्रोल किया जा रहा है। अब इसी बीच करीना कपूर ने अपील की है कि उनकी फिल्म बॉय कट ना करें।

kareena kapoor

दरअसल फिल्म के रिलीज के पहले करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जिन्हें उनकी फिल्म देखना है वह देखें जिन्हें न देखना वो ना देखें। जब फिल्म रिलीज हुई तो ये वाकई बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। ऐसे में करीना कपूर के बोल बदल गए हैं और उन्होंने हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान फिल्म को बॉयकाट न करने की अपील की है।

lal singh chaddha aamir and kareena

करीना ने कहा कि, “मुझे लगता है कि यह लोगों का एक सेक्शन है, जो ट्रोलिंग कर रहा है। लेकिन सही में मुझे लगता है कि फिल्म को जो प्यार मिल रहा है, वह अलग है। यह सोशल मीडिया पर लोगों का एक वर्ग है, जो शायद 1% के बराबर है। लेकिन वे फिल्म का बहिष्कार नहीं कर सकते। यह वाकई बहुत खूबसूरत फिल्म है और मैं चाहती हूं लोग मुझे और आमिर खान को पर्दे पर देखें।”

aamir khan

इसके अलावा करीना ने कहा कि, “तीन साल हो गए हैं, हमने बहुत लंबा इंतजार किया है। तो, प्लीज इस फिल्म को बायकॉट न करें, क्योंकि यह अच्छे सिनेमा का बायकॉट करने जैसा है। लोगों ने इस पर कितनी मेहनत की है। ढाई साल से इस फिल्म पर 250 लोगों ने काम किया है।”

क्यों उठी फिल्म के बॉयकट की मांग?
बता दें फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही केवल 10 से 11 करोड़ की कमाई की है। वहीं उत्तर प्रदेश सहित भारत के कुछ हिस्सों में फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। जैसा कि, आमिर खान करीब 4 साल बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए सुनहरे पर्दे पर आए हैं। आमिर खान की यह फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है।

वह आखरी बार साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में दिखाई दिए थे जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं फिल्म के बॉयकट को लेकर आमिर खान का कहना है कि, मैं मानता हूं कुछ लोगों को लगता है कि मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है। लेकिन मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहता हूं कि वो जैसा सोच रहे हैं, वो सच नहीं है। मुझे प्यार है अपने देश से और यहां के लोगों से। मैं उनसे यही गुजारिश करूंगा कि प्लीज मेरी फिल्म को बायकॉट न करें और थिएटर पर जाकर फिल्म देखें।”

Back to top button