बॉलीवुड

श्रुति हासन से शख्स ने पूछ लिया इस अंग का साइज, तिलमिला गई एक्ट्रेस, गुस्से में दिया ऐसा जवाब

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) से हाल ही में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर बड़ा अजीब सवाल कर लिया जो कि अब चर्चा में बना हुआ है. श्रुति हासन ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी काम किया है.

shruti haasan

श्रुति हासन अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती हैं. वहीं श्रुति की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टाग्राम पर उनके दो करोड़ से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने तमाम फैंस के लिए “आस्क मी एनीथिंग” सेगमेंट रखा था.

shruti haasan

“आस्क मी एनीथिंग” सेगमेंट के दौरान श्रुति से फैंस ने ढेर सारे सवाल किए. हालांकि एक शख्स ने श्रुति से अजीब सा सवाल कर लिया. एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके एक अंग के साइज के बारे में पूछ लिया जिस पर अभिनेत्री भड़क गई. हालांकि अभिनेत्री ने अपने जवाब से उस शख्स की बोलती बंद कर दी.

shruti haasan

श्रुति को कई बेहतरीन सवालों के साथ ही कुछ अटपटे और पसंद न आने वाले सवालों का भी सामना करना पड़ा. एक शख्स ने इस दौरान श्रुति से पूछ लिया कि ‘आपके होठों का साइज क्या है’ ? श्रुति ने उस शख्स को बेबाकी के साथ जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, क्या होठों का साइज होता है? अभिनेत्री का यह जवाब सुनकर शख्स चुप हो गया.

shruti haasan

बता दें कि श्रुति कमल हासन की बड़ी बेटी हैं. उनका जन्म 28 जनवरी 1986 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था. 36 साल की हो चुकी श्रुति ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘लक’ से की थी. यह फिल्म साल 2009 में आई थी. इसमें उन्होंने इमरान खान के साथ काम किया था. हालांकि श्रुति की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी.

shruti haasan

श्रुति ने हिंदी सिनेमा में इस फिल्म के अलावा ‘दिल तो बच्चा है जी’, ‘वेलकम बैक’, ‘रमैया वस्तावैया’ और ‘गब्बर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. साल 2015 में आई फिल्म ‘गब्बर’ में श्रुति ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम किया था. फिल्म में अक्षय और श्रुति की जोड़ी काफी पसंद की गई थी.

shruti haasan

श्रुति ने हिंदी फिल्मों के साथ ही तमिल और तेलुगु भाषा की भी कई फिल्मों में काम किया है. गौरतलब है कि एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही श्रुति शानदार गायिका भी है. उन्होंने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत महज़ छह वर्ष की उम्र में कर दी थी. उन्होंने संगीत की शिक्षा कैलिफ़ोर्निया की म्यूजिशियन इंडस्ट्री से ली हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

Back to top button