बॉलीवुड

बचपन में बहुत गोलू-मोलू थीं सारा अली खान, देखें एक्ट्रेस की शरारती भरी Unseen Photos

साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान एक पॉपुलर अभिनेत्री बन चुकी है। सारा अब तक वरुण धवन से लेकर अक्षय कुमार जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सारा आज यानी कि 12 अगस्त को अपना 27 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी बचपन से लेकर अब तक की कुछ अनदेखी तस्वीरें..

बता दें, सारा अली खान एक हंसमुख एक्ट्रेस है जो अपने चुलबुले अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती है। वह जहां भी जाती है खुशनुमा माहौल बना देती है। सारा अली खान बचपन से ही शरारती रही हैं। उनके कुछ बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह बेहद खूबसूरत और क्यूट लग रही है।

sara ali khan

बता दे सारा अली खान का जन्म बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के घर 12 अगस्त 1995 को हुआ। हालांकि उनके माता-पिता अलग हो गए थे। इसके बाद अकेले ही अमृता सिंह ने अपनी बेटी की परवरिश की।

sara ali khan

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा वह बचपन की भी तस्वीरें साझा करती रहती है जिनमें उनका क्यूट अंदाज देखने को मिलता है।

sara ali khan

गौरतलब है कि एक समय पर सारा अली खान का वजन 90 किलो से भी ज्यादा हो गया था। इस वजह से वह मोटी हो गई थी लेकिन उन्होंने अपना वजन कम करने का फैसला लिया और आज वर्तमान में वह बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम गर्ल कही जाती है। बता दे सारा अली खान ने साल 2016 में न्यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया है।

sara ali khan

इसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। बता दे सारा अली खान जब 8 साल की थी तब ही उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह अपने माता पिता की तरह ही एक्टर बनेगी और 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार फिल्म में काम किया।

sara ali khan

बता दे सारा अली खान अब तक ‘कुली नंबर वन’, ‘लव आज कल’, ‘अतरंगी रे’, ‘सिंबा’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। इसके अलावा सारा अली खान ‘नॉक नॉक’ और ‘नमस्ते दर्शकों’ वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती है। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर इस तरह के वीडियो साझा करती रहती है।

sara ali khan

बात की जाए सारा की लव लाइफ के बारे में तो कहा जाता है कि उन्होंने अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट किया था। इतना ही नहीं बल्कि दोनों कई बार एक दूसरे के साथ भी नजर आए थे।

sara ali khan

बता दे सारा और कार्तिक की नजदीकियां फिल्म ‘लव आजकल’ के सेट पर बढ़ी थी। हालांकि कुछ दिन बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। हालांकि कभी भी सारा और कार्तिक ने अपने अफेयर पर बात नहीं की।

Back to top button