बॉलीवुड

रक्षाबंधन पर सितारों ने यूं लुटाया प्यार, भाई-बहन के बीच दिखा मजबूत रिश्ता, देखें 10 तस्वीरें

11 अगस्त को देश भर में रक्षाबंधन का त्यौहार शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया। वहीं बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारों ने भी अपने परिवार के साथ इस त्यौहार सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। कार्तिक आर्यन से लेकर वरुण धवन तक कई अभिनेता ने अपने फैंस को रक्षाबंधन की बधाई दी और बहनों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की। आइए देखते हैं सितारों की तस्वीरें..

वरुण धवन

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें वह अपनी बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी रक्षा बंधन भाई लोग और बहन लोग, खुश रहो।”

कंगना रनौत

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिसमें वह अपने भाई के साथ नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान कंगना रनौत ने बताया कि वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह डेंगू से भी पीड़ित है। ऐसे में वह अपने भाई से मिलने के लिए नहीं जा पाई।

कृति सेनन

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। बता दे कृति सेनन का कोई भाई नहीं है ऐसे में कृति ने बहन नूपुर के साथ तस्वीर साझा की। नुपुर ने लिखा, ‘हैप्पी राखी, उस बहन को जिसने हमेशा एक भाई से भी बढ़कर मेरी रक्षा की है।’

अनन्या पांडे

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने पूरे परिवार के साथ तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने भाई अहान पांडे के साथ नजर आई। इस दौरान वह बेहद ही खुश दिखाई दी।

कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड दुनिया के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी कुछ तस्वीरें साझा की जिसमें वह अपनी बहन के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘हैप्पी राखी, हमेशा मेरी रक्षा करने वाली।’

संजय दत्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री के संजू बाबा यानी कि संजय दत्त ने भी अपनी बहन नम्रता और प्रिय के साथ तस्वीर साझा की। हालांकि दोनों तस्वीर पुरानी है और इन तस्वीरों को साझा करते हुए संजू ने कैप्शन में लिखा कि, “यह जानते हुए कि मैं आप दोनों को मैं हमेशा अपने पास खड़ा हुआ पाऊंगा, मुझे प्रसन्नता का अनुभव होता है। हमेशा मेरी ताकत बने रहने के लिए धन्यवाद।”

यश

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर यश ने भी अपनी बहन के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की है जिसमें वह राखी बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर साझा करते हैं कैप्शन में लिखा कि, ‘सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।’

सोनम कपूर

जल्द ही मां बनने वाली सोनम कपूर ने भी अपने भाइयों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, ‘हैप्पी राखी मेरे भाईयों। आप सभी को अपने जीवन में पाकर मैं धन्य हूं।’ बता दें कि सोनम जल्द ही मां बनने वाली हैं।

अदा शर्मा

‘1920’ और ‘कमांडो’ जैस फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा ने मुंबई में ऑटो वाले भैया को राखी बांधी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सारा अली खान

बता दें सारा इन दिनों मुंबई से बाहर है। ऐसे में उन्होंने अपने छोटे भाई तैमूर जेह और इब्राहिम के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए रक्षाबंधन की बधाई दी।

Back to top button