बॉलीवुड

जानिए मलाइका से कितना प्यार करते हैं अर्जुन, बहन के सामने बताया किस नाम से सेव है GF का नंबर

अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अर्जुन कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में से एक है. दोनों कलाकार अपने रिश्ते से काफी सुर्खियां बटोरते हैं. यह जोड़ी एक बार फिर से चर्चा में है. दरअसल हाल ही में अर्जुन ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपने फोन में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका का नंबर किस नाम से सेव किया है.

हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी चचेरी बहन और अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ मशहूर फिल्म निर्देशक कारन जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे. दोनों कलाकारों ने इस दौरान कई बड़े खुलासे किए. इसी दौरान करण से बातचीत करते हुए मलाइका को लेकर भी अर्जुन ने एक बड़ा खुलासा किया.

malaika arora

हर समय अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले अर्जुन और मलाइका अब एक ख़ास वजह से चर्चाओं में आ गए है. अर्जुन ने करण के शो पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात की. इतना ही नहीं करण जौहर ने अर्जुन की बहन सोनम कपूर से भी उनकी निजी जिंदगी से संबंधित सवाल किए.

arjun sonam and karan johar

हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था जिसमें वे सोनम कपूर और अर्जुन कपूर से कई सवाल पूछते हुए नजर आए. इस दौरान अर्जुन से करण जौहर ने सवाल किया कि उन्होंने मलाइका का नंबर अपने मोबाइल में किस नाम से सेव किया है ? खुलासा करते हुए अर्जुन ने बताया कि दरअसल उन्हें मलाइका का नाम काफी पसंद है इसलिए उन्होंने उनका नंबर उनके नाम से ही सेव कर रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


अर्जुन ने शादी को लेकर भी की बात…

करण ने अपने शो पर अर्जुन से शादी से संबंधित सवाल भी किया. उन्होंने पूछा था कि, ”क्या उनका और मलाइका का जल्दी ही शादी का इरादा है” ? जवाब में अर्जुन ने कहा कि, ”ईमानदारी से कहूं तो नहीं. क्योंकि लॉकडाउन और कोविड के दो साल में बहुत कुछ हुआ है. मैं अपने करियर पर फोकस करना चाहता था. मैं बहुत रियलस्टिक इंसान हूं. ऐसा नहीं है कि मुझे कुछ भी छुपाने की जरूरत है. मैं यहां बैठकर शर्मा नहीं रहा हूं”.

sonam and arjun

अभिनेता ने आगे कहा कि, “मैं वाकई प्रोफेशनल रूप से और स्थिर होना चाहता हूं. आर्थिक रूप की बात नहीं कर रहा हूं, भावनात्मक रूप से. मैं ऐसा काम करना चाहता हूं, जिससे मुझे ख़ुशी मिले. क्योंकि अगर मैं खुश हूं तो मैं अपने पार्टनर को खुश कर सकता हूं. मैं खुशहाल जिंदगी जी सकता हूं. मुझे लगता है कि मुझे ज्यादातर ख़ुशी अपने काम से मिलती है”.

5 साल से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं अर्जुन और मलाइका…

malaika arora

बता दें कि 37 वर्षीय अर्जुन और 48 वर्षीय मलाइका एक दूजे को पांच साल से डेट कर रहे हैं. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों एक दूजे पर खुल्लम खुल्ला लुटाते हैं. साल 2017 में मलाइका ने अरबाज खान से तलाल ले लिया था. इसके बाद से ही वे अर्जुन को डेट कर रही हैं.

Back to top button