बॉलीवुड

कभी सैफ को 2 बार रिजेक्ट कर चुकी थीं करीना कपूर, अब एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं फिल्म में करीना के साथ जाने-माने अभिनेता आमिर खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

kareena kapoor

गौरतलब है कि करीना कपूर खान शुरुआत से ही अपनी निजी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। उन्होंने खुद से 10 साल बड़े अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी रचाई और दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है। लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस ने सैफ अली खान के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था। आइए जानते हैं सैफ अली खान और करीना कपूर की प्रेम कहानी के बारे में..

टशन के सेट पर हुआ था रिश्ता

बता दें, सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘एलओसी कारगिल’ और ‘ओमकारा’ में एक साथ काम किया जिसके बाद साल 2008 में इस कपल ने फिल्म ‘टशन’ में काम किया जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। साथ ही इन दोनों का प्यार भी परवान चढ़ा।

saif and kareena

इसके बाद करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी रचा ली। अब यह दोनों दो बेटों के माता-पिता हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है। हालांकि जब सैफ अली खान ने करीना कपूर को प्रपोज किया था तो वह कई बार रिजेक्ट कर चुकी थी।

दरअसल, करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान से शादी के लिए इंकार कर देती है। ऐसे में एक्ट्रेस से सवाल किया कि क्या वे उन्होंने सैफ को भी कभी मना किया? जिसके जवाब में करीना ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, मुझे याद तक नहीं है। शायद मैंने दो या तीन बार जरूर मना किया था। लेकिन जरूरी ये है कि आखिरकार मैंने हां कह दिया।

saif and kareena

जब करीना से पूछा गया कि सैफ के प्रपोजल के लिए मना करने के पीछे क्या कारण था? तो उन्होंने कहा कि, “मैं अभी प्यार में थी लेकिन मुझे लगा कि ये बहुत जल्दी होगा या हम बस एक दूसरे को जानने में जल्दी कर रहे हैं। करीना ने कहा कि मुझे हमेशा से लगता था कि मैं उन्हीं से शादी करने वाली हूं।” बता दे इस कपल को एक साथ रहते हुए 10 साल हो चुके हैं और इन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है।

saif and kareena

सैफ की दूसरी बीवी है करीना

गौरतलब है कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी बीवी है। इससे पहले उन्होंने जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचाई थी जिनसे उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ था जिनका नाम इब्राहिम अली खान और सारा अली खान है। सारा अपने पिता और माता की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने अतरंगी-रे जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button