बॉलीवुड

KBC : अमिताभ बच्चन ने खोला ‘पुष्पा’ का बड़ा राज, अल्लू की गलती से हिट हुआ ‘चप्पल’ वाला स्टेप

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन घर-घर में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ चुके हैं. बिग बी के लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नया सीजन यानी कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ 7 अगस्त से शुरू हो चुका है. बिग बी का यह शो सोमवार से शुक्रवार तक सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है.

अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो पर कंटेस्टेंट के सामने के रोचक खुलासे भी करते रहते हैं. हाल ही में एक कंटेस्टेंट के सामने अमिताभ बच्चन ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ से जुड़ा एक किस्सा साझा किया. बिग बी के सामने हॉट सीट पर मौजूद थी श्रुति डागा.

श्रुति डागा ने अमिताभ बच्चन के सामने अपने ज्ञान का शानदार प्रदर्शन किया और वे KBC में 50 लाख रूपये की रकम जीतने में सफल रही. वहीं खेल के दौरान श्रुति से ‘पुष्पा’ फिल्म से संबंधित एक सवाल किया गया था. खेल की शुरुआत में ही दूसरा सवाल बिग बी ने उनसे ‘पुष्पा’ को लेकर पूछा.

kbc

अमिताभ बच्चन ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता की श्रुति से ‘पुष्पाः द राइज’ फिल्म से जुड़ा सवाल पूछते हुए उन्हें अल्लू अर्जुन का वह सिग्नेचर स्टेप दिखाया जिसमें वे फिल्म के लोकप्रिय गाने ‘श्रीवल्ली’ में उतरी हुई चप्पल को वापस पहनते हुए नजर आते हैं. दर्शकों को अल्लू का यह अंदाज खूब भाया था.

amitabh bachchan and allu arjun

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन की यह फिल्म, फिल्म के गाने, ‘श्रीवल्ली’ गाने का यह स्टेप और डायलॉग सभी ने दर्शकों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पड़फाड़ कमाई की थी. फिल्म साल 2021 की सबसे सफल फिल्मों में से एक रही थी. अल्लू के अपोजिट अहम रोल में रश्मिका मंदाना थीं. जिन्होंने श्रीवल्ली का किरदार निभाया था.

अमिताभ बच्चन ने अपने शो के मंच पर 50 लाख रुपये जीत चुकी कोलकता की इंजीनियर श्रुति डागा के सामने एक बेहद ही मजेदार किस्सा फिल्म ‘पुष्पा’ से जुड़ा हुआ सुनाया. उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले वे अपनी किसी फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे थे. तेलुगू फिल्मों की शूटिंग का यह गढ़ है.

amitabh bachchan and allu arjun

शूटिंग के दौरान निर्देशक से बिग बी ने सवाल किया कि यह ‘पुष्पा’ फिल्म में जो वह चप्पल उतर गई थी उसको कोरियोग्राफ किया गया था या जान बूझकर किस तरह इसे शूट किया गया था. निर्देशक ने बिग से जवाब में कहा कि सर, आपने बिल्कुल पकड़ लिया, दरअसल, शॉट करते हुए वह भूल गया था.

amitabh bachchan and allu arjun

अचानक चप्पल उतर गई थी तो उसने जाकर फिर पहना तो डायरेक्टर ने कहा कि नहीं, इसे बदलना मत तुम. इस शॉट को हम काटेंगे भी नहीं. इसे ऐसे ही रहने देंगे और वह इतना बड़ा एक्शन बन गया है. इतना प्रचलित हो गया है. जहां कहीं भी नाचने जाते हैं तो जानबूझकर लोग एक जूता उतार देते हैं.

Back to top button