दिलचस्प

बहन की शादी की इतनी खुशी पहले नहीं देखी होगी, दुल्हन की बहनों ने डांस फ्लोर पर लगाई आग – Video

शादी की असली रौनक दोस्तों और भाई-बहनों से ही होती है। बिना इनके शादी का रंग फीका पड़ने लगता है। यह शादी की हर रस्म में जमकर हिस्सा लेते हैं। इसके साथ ही शादी की तैयारियों में भी मदद कर देते हैं। शादी में जब तक डांस ना हो मजा नहीं आता है। यह दोस्त और भाई-बहन लोग आपकी शादी में जमकर नाचते गाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक डांस परफॉर्मेंस बड़ी वायरल हो रही है।

दीदी की शादी में जमकर नाची बहनें

दरअसल इंटरनेट पर इन दिनों दुल्हन की दो बहनें बड़ी छाई हुई है। इन बहनों ने अपनी दीदी की शादी में एक बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी। इस दौरान दोनों ने खूबसूरत लहंगा पहन रखा था। वहीं उनके बाल खुले थे। दोनों ने ‘मैं चली मैं चली’ गाने पर बहुत ही सुंदर प्रस्तुति दी। कैमरे की निगाहें इन दोनों पर से हटने का नाम नहीं ले रही थी।

दुल्हन की बहनों का यह डांस वहाँ मौजूद मेहमानों को भी पसंद आया। इन दोनों ने ना सिर्फ शानदार डांस स्टेप्स किए, बल्कि चेहरे के एक्स्प्रेशन से भी लोगों का दिल जीत लिया। अब इनका डांस सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर shaadibuzz.in नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग शानदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

लोगों ने की खूब तारीफ

एक यूजर ने लिखा “ये बहुत ही सुंदर प्रस्तुति थी।” वहीं दूसरों ने कहा “बहनें होती ही हुनरमंद हैं।” फिर एक कहने लगा “अफसोस की मेरी कोई बहन नहीं है। वरना वह भी मेरी शादी में ऐसा ही नाचती।” एक और कमेंट आता है “इन दोनों बहनों को देख मुझे मेरी बहनें याद आ गई। उन्होंने भी मेरी शादी में ऐसा ही डांस किया था।”

यहां देखें बहनों का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Choreography (@shaadibuzz.in)

सिर्फ बहनें ही नहीं दोस्त भी डांस में रहते हैं आगे

भाई बहनों के बाद हमारे दोस्त लोग भी शादी में चार चांद लगाने का काम करते हैं। ये भी शादी में खूब हंसी मजाक और मस्ती रकते हैं। साथ ही शादी में इन्हें भी डांस करने का शौक होता है। अब दुल्हन की इन दो सहेलियों को ही देख लीजिए। इन दोनों ने अपनी सखी की शादी में इतना खूबसूरत डांस किया कि हर कोई देखता रह गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Choreography (@shaadibuzz.in)


वैसे आप लोगों को शादी में नाचना कितना पसंद है? हमे अपने अनुभव कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button