बॉलीवुड

57 साल के आदमी के प्यार में पड़ी अक्षय कुमार की पहली हीरोइन, 52 की उम्र में करेगी दूसरी शादी !

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए 31 साल का समय हो गया है. अक्षय के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में हुई थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘सौगंध’ रिलीज हुई थी. बता दें कि यह अक्षय के साथ ही अभिनेत्री शांतिप्रिया की भी पहली फिल्म थी.

akshay and shantipriya

अक्षय की पहली हीरोइन शांतिप्रिया थी और शांतिप्रिया के पहले हीरो थे अक्षय कुमार. बॉलीवुड में जहां अक्षय ने एक ख़ास और अलग मुकाम हासिल किया तो वहीं शांतिप्रिया ने बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं किया और वे असफल रही. साल 1994 के बाद शांतिप्रिया बड़े पर्दे से गायब हो गई थी.

52 साल की हो चुकी अभिनेत्री शांतिप्रिया इस उम्र में अकेली हैं. एक अरसे से वे निजी जीवन में अकेली हैं. बता दें कि शांतिप्रिया ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ रे से साल 1999 में शादी की थी. जबकि साल 2004 में सिद्धार्थ का निधन हो गया था. दोनों के दो बेटे शुभम रे और शिष्या रे है.

shantipriya

शांतिप्रिया को लेकर अब खबरें है कि 52 साल की उम्र में वे किसी के प्यार में पड़ गई है. इस उम्र में अक्षय की पहली हीरोइन को किसी से प्यार हो गया है. जानकारी मिली है कि वे संदीप सोपारकर को डेट कर रही है. बता दें कि 57 वर्षीय संदीप सोपारकर चर्चित कोरियोग्राफर है. दोनों पहली बार इसी साल अप्रैल माह में मिले थे.

shantipriya

अप्रैल में दोनों की मुलाकात एक डांस इवेंट के दौरान हुई थी. इस दौरान दोनों के दिलों में एक दूसरे के लिए फीलिंग जागी. वैसे आपको बता दें कि शांतिप्रिया के साथ ही संदीप भी अपनी निजी जिंदगी में अकेले हैं. उन्होंने साल 2009 में मॉडल जेसी रंधावा से शादी की थी हालांकि दोनों शादी के 7 साल बाद तलाक लेकर अलग हो गए थे. संदीप का जेसी से साल 2016 में तलाक हो गया था.

shantipriya

शांतिप्रिया और संदीप का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है. दोनों के ही करीबियों और घरवालों को दोनों के रिश्ते के बारे में जानकारी है. अब देखना होगा कि कपल का रिश्ता आखिर कहां तक जाता है. वैसे दोनों ही अकेले है और दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहेंगे.

shantipriya

बता दें कि शांतिप्रिया ने बॉलीवुड के साथ ही तमिल, कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में भी काम किया. बॉलीवुड में वे आख़िरी बार फिल्म ‘इक्के पे इक्का’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उन्होंने अक्षय कुमार के साथ ही काम किया था. बड़े पर्दे के साथ ही शांतिप्रिया धारावाहिक ‘द्वारकाधीश’ में भी काम कर चुकी हैं. अब वे लंबे समय बाद फिल्म ‘सरोजनी’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

shantipriya

Back to top button