बॉलीवुड

इस आलीशान घर में अकेली रहती है आलिया भट्ट की विधवा सास नीतू कपूर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

इस साल अप्रैल माह में हिंदी सिनेमा की जानी-मानी और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा के चर्चित कपूर परिवार की बहू बन गई थी. आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड और लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी कर ली थी. दोनों कलाकारों की शादी इस साल 14 अप्रैल को हुई थी.

alia bhatt

बता दें कि आलिया और रणबीर एक दूसरे को करीब पांच साल से डेट कर रहे थे. आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद 39 साल के रणबीर कपूर और 29 साल की आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए थे. आलिया को अपने घर की बहू बनाकर अभिनेत्री नीतू कपूर भी काफी खुश है.

ranbir kapoor and alia bhatt

बेटे रणबीर की आलिया से शादी के बाद से कई मौकों पर नीतू कपूर आलिया की तारीफ़ करती हुई दिखाई दी है. आलिया और नीतू दोनों एक दूजे के साथ अच्छा रिश्ता साझा करती है. सास-बहू होने के बावजूद दोनों के बीच मां-बेटी की तरह रिश्ता है. हालांकि आपको बता दें कि नीतू और आलिया एक घर में नहीं रहती है.

साल 2020 में नीतू के पति और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया था. इसके बाद से ही नीतू अकेली रहती हैं. उनका घर मुंबई के पाली हिल में स्थित है. उनके घर का नाम ‘कृष्णाराज’ है. वहीं रणबीर और आलिया नीतू कपूर से दूर मुंबई में ही रहते हैं.

neetu and alia

बात नीतू कपूर के घर की करें तो वे सालों से ‘कृष्णाराज’ में रह रही हैं. उनका घर काफी बड़ा और बेहद खूबसूरत है. उनके इस घर में सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. घर में क्रीम कलर के सोफे, ग्रे और व्हाइट मार्बल और सफेद इंटीरियर्स हैं. ऋषि कपूर के गुजर जाने के बाद से नीतू ने अपने घर में अपने पति की यादों को संजोकर रखा है.

neetu kapoor

वैसे आपको बता दें कि ऐसा नहीं है कि रणबीर कपूर शादी के बाद से अपनी मां से अलग हो गए है. बल्कि वे शादी से पहले से ही अपनी मां से अलग रहते हैं. वहीं जब उनके पिता का निधन हुआ था तब भी वे दूसरे घर में ही रहते थे. नीतू कपूर ने इसे लेकर कहा था कि उन्हें अकेले रहना पसंद है. वे अपने बच्चों को परेशान नहीं करना चाहती.

neetu kapoor

neetu kapoor

नीतू के वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और मनीष पॉल के साथ काम किया था. सभी कलाकारों की यह फिल्म सफल रही थी.

वहीं आलिया की बात करें तो आलिया इन दिनों गर्भवती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. उनकी आगामी फिल्म में ‘ब्रह्मास्त्र’ शामिल है. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय की यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी.

Back to top button