बॉलीवुड

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली एम्स में भर्ती, जानें अब कैसी है तबीयत

मशहूर कॉमेडियन, अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के नेता राजू श्रीवास्तव को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ गया. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. राजू फिलहाल दिल्ली के एम्स में भर्ती है.

raju srivastav

फिलहाल अस्पताल की ओर से राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य संबंधित कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है. बताया जा रहा है कि सुबह जिम में कसरत के दौरान राजू को कार्डियक अरेस्ट आया. वे ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे तब ही अचानक से वे नीचे गिर पड़े. तबीयत बिगड़ने पर तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

raju srivastav

राजू के भाई ने पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. फिलहाल राजू डॉक्टर्स की निगरानी में है. अभी उनके स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल ने कोई जानकारी नहीं दी है. यह खबर लोगों के बीच आग की तरह फ़ैल गई है. सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

राजू के करीबी ने दी अहम जानकारी…

राजू श्रीवास्तव के PRO ने अजीत सक्सेना ने बताया है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. अजीत के मुताबिक़, ”डॉक्टर्स ने आगे के ट्रीटमेंट के लिए राजू श्रीवास्तव की पिछली मेडिकल रिपोर्ट्स मंगवाई हैं. उसके बाद ही डॉक्टर्स उनकी बायपास सर्जरी करने का फैसला लेंगे”.

इस वजह से दिल्ली में थे राजू…

raju srivastav

कॉमेडियन और अभिनेता होने के साथ ही अब भाजपा नेता भी है राजू श्रीवास्तव दिल्ली में पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात करने के लिए रुके हुए थे. राजू के PRO अजीत सक्सेना ने यह जानकारी भी दी.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने किया ट्वीट…

राज्यसभा के पूर्व सदस्य और कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”प्रिय साथी और हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जल्दी स्वस्थ होकर घर लौटें. आज सुबह उन्हें जिम करते समय दिल का दौरा पड़ा था. उनके लिए प्रार्थना”.

raju srivastav

बता दें कि राजू कॉमेडी की दुनिया का एक जाना-माना नाम हैं. वे बॉलीवुड की कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल में नजर आ चुके हैं. उन्होने ढेरों कॉमेडी शोज भी किए है. राजू कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge में नजर आ चुके हैं.

वहीं इसके बाद उन्हें ‘बिग बॉस 3’, ‘नच बलिए’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ जैसे लोकप्रिय शो में भी देखा गया. फिलहाल राजू उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं. वे नोएडा में बनने जा रही फिल्म सिटी के अग्रणी सदस्यों में से एक है.

Back to top button
?>