बॉलीवुड

शादी के 6 साल बाद पिता बने मशहूर एक्टर धीरज धूपर, पत्नी विन्नी अरोरा ने दिया बेटे को जन्म

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर और हैंडसम अभिनेता धीरज धूपर के आंगन में किलकारी गूंजी है. टीवी अभिनेता धीरज धूपर पिता बन गए है. उनकी पत्नी विन्नी अरोरा ने बेटे को जन्म दिया है. बता दें कि विन्नी अरोरा भी अभिनेत्री हैं. दोनों को बुधवार सुबह खुशखबरी मिली है.

dheeraj dhoopar

धीरज ने पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट की है और उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि, ”हमें ये घोषणा करते हुए बेहद खुशी है कि, हमें लड़का हुआ है. 10.08.2022 माता-पिता विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर”. बता दें कि शादी के कई सालों बाद दोनों माता-पिता बने हैं.

dheeraj dhoopar

धीरज ने अपनी पोस्ट में दो फोटो साझा की है. दूसरी तस्वीर में धीरज और उनकी पत्नी विन्नी ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों रोमांटिक अंदाज में हंसते-मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. कपल को माता-पिता बनने पर सेलेब्स और फैंस से बधाई संदेश भी मिल रहे हैं.

dheeraj dhoopar

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) पहली बार साल 2009 में मिले थे. तब धीरज के करियर की शुरुआत ही हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों के बीच कई सालों तक डेटिंग चली.

dheeraj dhoopar

बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो ‘माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी. बताया जाता है कि दोनों पहली ही नजर में एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे थे. दोनों ने एक दूजे को करीब 6-7 साल तक डेट किया. फिर शादी कर ली.

dheeraj dhoopar

साल 2016 में हुई धीरज-विन्नी की शादी…

विन्नी और धीरज ने करीब सात साल की डेटिंग के बाद साल 2016 में अपने प्यारभरे रिश्ते को नया नाम दे दिया था. दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली थी. दोनों की शादी काफी धूमधाम से और शानदार अंदाज में हुई थी. वहीं अब शादी के करीब 6 साल के बाद दोनों माता-पिता बन गए हैं.

dheeraj dhoopar

सोशल मीडिया पर धीरज और विन्नी को फैंस और सेलेब्स से खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए मशहूर टीवी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित ने लिखा है कि, ”वाह. आप दोनों को बधाई”. टीवी अभिनेता दिशांक अरोरा ने कमेंट में लिखा है कि, ”बधाई हो दोस्तों”.

dheeraj dhoopar

अभिनेता विकास कलंत्री ने लिखा है कि, ”बधाई हो भाई धीरज धूपर और विन्नी अरोरा. क्लब में आपका स्वागत है और नन्हे-मुन्ने को ढेर सारा प्यार”. धीरज की पोस्ट पर विन्नी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”एक छोटे से चेहरे पर भगवान की सारी कृपा”. वहीं सुप्रिया शुक्ला, अदा खान, शाइनी दोशी, टीना दत्ता, दृष्टि धामी और जय भानुशाली सहित कई सेलेब्स ने भी कपल को माता-पिता बनने पर शुभकामनाएं दी है.

dheeraj dhoopar

Back to top button