बॉलीवुड

संस्कारी चोर: मंदिर में घुसते ही पहले जोड़े माता रानी के हाथ, फिर दान पेटी लेकर हो गया फुर्र

चोरी से जुड़े मामले आपने कई देखे होंगे। अधिकतर चोरियों में चोर अपने काम को अंजाम देकर फटाफट वहां से निकल जाता है। उसे किसी और चीज से कोई लेना देना नहीं होता है। चोरों को लेकर हमारे मन में भी यही विचार है कि वह बेहद बुरे होते हैं। उन्हें ऊपर वालों का खौफ नहीं होता है। इसलिए वह दूसरों को लूट कर अपना पेट भरते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चोर से मिलाने जा रहे हैं जो माता रानी का बड़ा भक्त निकला। चोरी करने से पहले उसने कुछ ऐसा किया जिसे देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा है।

चोरी से पहले चोर ने जोड़े भगवान के हाथ

दरअसल मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में चोरी की एक बड़ी अनोखी घटना देखने को मिली। यहां एक चोर ने मंदिर में रखा दानपात्र चुरा लिया। हालांकि उसने इस चोरी को अंजाम देने के पहले जो किया उसे देख हर कोई हैरान रह गया। चोर ने दानपात्र चुराने से पहले माता रानी के हाथ जोड़ उनका आशीर्वाद लिया। चोर शुरुआत में तो एक श्रद्धालु बनकर मंदिर में घुसा। फिर उसने बड़े आराम से मां दुर्गा के हाथ जोड़े और उन्हें नमन किया। इसके बाद धीरे से चोर ने वहां पैसों से भरा दानपात्र उठाया और फरार हो गया।

यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि चोर ने कपड़े से अपना चेहरा ढक रखा था जिसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पाई। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा हुआ अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। लोग इस वीडियो को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

लोग बोले यह तो संस्कारी चोर निकला

चोरी के इस अनोखे वीडियो को ट्विटर पर विकास सिंह चौहान नाम के शख्स ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उसने कैप्शन में लिखा – चोरी का पेशा अपनी जगह और आस्था, श्रद्धा अपनी जगह। जबलपुर में चोर ने दोनों हाथ जोड़ पहले लक्ष्मी मां से लिया आशीर्वाद, फिर की मंदिर में चोरी। चोर फरार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना। वीडियो हो रहा वायरल।

उधर वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने भी मजे लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “चोर भी बड़ा सयाना निकला अपने गुनाहों की पहले ही माफी मांग ली।” फिर दूसरे यूजर ने लिखा “चोर ने भी सुना होगा कि मुसीबत में भगवान मदद करते हैं। तो उसने सच में भगवान के पास आकर मदद ले ली।” फिर एक कमेंट आता है “अरे यह तो संस्कारी चोर निकला।”

यहां देखें चोर का वीडियो

वैसे आप लोगों को चोर की चोरी का यह अंदाज कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button