बॉलीवुड

रक्षाबंधन: बायकॉट करने वालों को अक्षय ने सुनाई खरी-खरी, कहा- नहीं देखनी है तो मत देखो, लेकिन..’

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ रक्षाबंधन के मौके पर यानी कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Rakshabandhan

अक्षय कुमार के साथ ही उनके फैंस को भी इस फिल्म से ढेरों उम्मीदें है. अक्षय की पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही है ऐसे में उनके ऊपर हर हाल में अपनी इस फिल्म को हिट करवाने की जिम्मेदारी है. अक्षय की यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म में अहम रोल में भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अक्षय की यह फिल्म सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट’ के चलते भी चर्चा में है. दरअसल सोशल मीडिया पर कई लोग फिल्म को बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार का अब इस पर बड़ा बयान सामने आया है.

अक्षय कुमार इन दिनों लगातार अपनी फिल्म का अप्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अभिनेता ने मीडिया के सवालों के भी जवाब दिए. वहीं उनसे फिल्म के बायकॉट संबंधित सवाल भी किया गया. उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि भारत जैसे आजाद देश में फिल्मों के बायकॉट करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि एक इंडस्ट्री के रूप में सिनेमा भी राष्ट्र निर्माण में योगदान देता है.

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब…

akshay kumar raksha bandhan film

अक्षय कुमार ने ट्रोलर्स और अपनी फिल्म का बहिष्कार करने वाले लोगों को लेकर कहा है कि, ”अगर आपको लगता है कि फिल्म नहीं देखनी चाहिए तो मत देखिए. ये एक आजाद देश है इसलिए अगर कोई इसे देखना चाहता है या नहीं देखना चाहता ये उसके ऊपर है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने कहा कि, ”मैं आपको बताना चाहता हूं कि कोई भी इंडस्ट्री हो, कपड़ा इंडस्ट्री हो, फिल्म इंडस्ट्री हो या कोई और, अर्थव्यवस्था को सभी से मदद मिलती है. ये सब बायकॉट जैसी चीजें करने का कोई मतलब नहीं होता है. हम अपने देश को और बड़ा और महान बनाना चाहते हैं इसलिए मैं बस उनसे अनुरोध करूंगा कि वे इसमें शामिल ना हों. मैं आपसे (पत्रकार) भी यह अनुरोध करूंगा कि आप इस सबमें ना पड़ें. यह हमारे देश लिए अच्छा होगा”.

‘रक्षा बंधन’ में है अक्षय कुमार की 4 बहनें…

akshay kumar raksha bandhan film

अक्षय कुमार बता चुके है कि यह फिल्म उनके लिए बेहद ख़ास है और उनके दिल के काफी करीब है. अक्षय इस फिल्म में चार बहनों के भाई बने है. फिल्म में उनकी बहनों के किरदार में सादिया खतीब, शहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत नजर आने वाली हैं.

अक्षय कुमार-आमिर खान का होगा क्लैश…

akshay and aamir

बता दें कि इस बार रक्षा बंधन पर दो बड़े अभिनेताओं की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी. जहां एक ओर अक्षय कुमार ‘रक्षा बंधन’ लेकर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इसी दिन आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Back to top button