बॉलीवुड

फैशन और स्टाइल के मामले में जाह्नवी से भी आगे हैं ख़ुशी कपूर, बोल्डनेस में भी देती है टक्कर

हिंदी सिनेमा की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना चुकी है। उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की और अब तक वह कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। गौरतलब है कि, जाह्नवी कपूर के अलावा भी उनकी एक छोटी बहन है जिसका नाम खुशी कपूर है और वह भी पॉपुलर स्टार्किड्स में से एक है। आए दिन खुशी कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आइए जानते हैं ख़ुशी कपूर के बारे में..

khushi kapoor

बता दें, खुशी कपूर ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन वह अक्सर चर्चा में रहती है। वही सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इसके अलावा खुशी कपूर की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

khushi kapoor

हाल ही में खुशी कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का स्वेटर और वाइट ट्राउजर पहना हुआ है।


वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि खुशी कपूर खिड़की के सामने बैठी है और सूरज की रोशनी उनके चेहरे पर नजर आ रही है। इस दौरान हल्की स्माइल करते हुए खुशी कपूर बेहद ही स्टनिंग लग रही है। बता दे फैंस भी खुशी कपूर की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी दोस्त और शनाया कपूर ने कहा- लव यु तो वहीं महीप कपूर ने भी ख़ुशी की इन तस्वीरों पर लव रिएक्ट किया है।

khushi kapoor

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी नजर आएगी।

khushi kapoor

वहीं इससे पहले बोनी कपूर ने जनवरी 2021 में कहा था कि, “वह खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे मेरे पास संसाधन है, लेकिन मैं चाहता हूं कि उसे कोई और लॉन्च करें। क्योंकि मैं उसका पिता हूं और एक पिता होने के नाते दयालु हो सकता हूं।”

उन्होंने कहा था कि, “एक फिल्म निर्माता के तौर पर आप ऐसा करने का जोखिम नहीं उठा सकते और ना ही यह एक अभिनेता के लिए अच्छा होगा।”

वही बात की जाए जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही ‘गुड लक जैरी’ में नजर आने वाली है। जाह्नवी की यह पिक्चर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसके प्रमोशन में वह जोरों शोरों से जुटी हुई है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर के पास ‘मिली’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

khushi kapoor

Back to top button