बॉलीवुड

हीरो के साथ नहीं किया ये काम तो फिल्म से बाहर…मल्लिका ने बयां किया 65 स्क्रिप्ट खोने का दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को भला कौन नहीं जानता। इन दिनों मल्लिका शेरावत अपनी फिल्म ‘आरके आरके’ को लेकर सुर्खियों में है। गौरतलब है कि काफी लंबे समय बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। हालांकि इससे पहले मल्लिका शेरावत कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दे मल्लिका शेरावत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही है। वहीं उन्होंने फिल्म में कई बोल्ड किरदार निभाए जिसके कारण उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा। अब इन दिनों मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग काउच के अनुभव को साझा किया है।

65 स्क्रिप्ट के बावजूद नहीं मिला बड़ा रोल
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान मल्लिका शेरावत ने कहा कि एक समय पर उनके पास करीब 65 से भी ज्यादा स्क्रिप्ट थी लेकिन उन्हें कोई खास रोल नहीं मिल पाया। इसके पीछे का कारण एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें इस तरह की फिल्में बड़े रोल पाने के लिए हीरो के साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा तभी उन्हें इस तरह के रोल मिल पाएंगे।

mallika sherawat

मल्लिका शेरावत ने कहा कि, “मेरा काफी नुकसान हुआ। हीरो को अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्म में लेना होता था, कितने रोल छूट गए, क्योंकि मैंने फिल्म के हीरो के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया। जिसके कारण मैंने बहुत से किरदार अपने हाथ से गंवाए। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे याद है कि मेरे पास फिल्मी की 65 स्क्रिप्ट थी और उनमें से एक भी रोल मुझे नहीं मिला, क्योंकि फिल्म के हीरो को ऑब्जेक्शन था।”

mallika sherawat

आगे मल्लिका ने बताया कि, इंडस्ट्री में बने रहना काफी मुश्किल हैं, जब तक आप किसी फिल्म फैमिली से नहीं आते या फिर आपका इस इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है तो। अगर आपका कोई फिल्मी ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, तो बॉलीवुड में आपका टिकना काफी मुश्किलों से भरा है।

हाल ही में मल्लिका ने ये भी बताया था कि, “अगर ए-लिस्टर एक्टर्स कहें बैठो तो बैठो, वो कहें खड़े रहो तो खड़े हो जाओ। पूरी फिल्म को वो अपने हिसाब से ही चलाते हैं। इस इंडस्ट्री में अगर कोई हीरो आपको रात के 3 बजे कॉल करता है और कहता है मेरे घर आओ, तो आपको जाना ही होगा पड़ेगा। अगर आप उस सर्कल में हैं और अगर आप वह फिल्म कर रहे हैं तो आपको जाना पड़ेगा। अगर आप नहीं गए तो आप फिल्म से बाहर किए जा सकते हैं।”

mallika sherawat

साल 2003 में मल्लिका ने किया था डेब्यू
बता दे मल्लिका शेरावत ने साल 2003 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ख्वाहिश’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अपनी पहली फिल्म से चर्चा में आ गई थी क्योंकि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में करीब 17 किसिंग सीन दिए थे जिसके चलते वह रातों-रात लाइमलाइट में आ गई। इसके बाद उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मर्डर’ में काम किया जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए। इसके बाद मल्लिका ने ‘वेलकम’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया।

Back to top button