बॉलीवुड

लग्जरी कारें छोड़ मेट्रो में सफर करती दिखीं ‘अनुपमा’, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

टीवी दुनिया के सबसे मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुपमा के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। दिन-ब-दिन इस सीरियल की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है तो वहीं शो में नजर आ रहे किरदारों को भी बड़ा मुकाम हासिल हुआ है। बता दे शुरुआत से लेकर अब तक अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में भी पहले पायदान पर बना हुआ है। वही शो में नजर आ रहे सितारे भी आए दिन चर्चा में रहते हैं। अब इसी बीच रूपाली गांगुली का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करती नजर आ रही है।

rupali ganguly

वायरल हुआ अनुपमा का ये तस्वीर 
दरअसल, मुंबई के ट्राफिक जाम से परेशान होकर रूपाली गांगुली ने मुंबई मेट्रो का इस्तेमाल किया जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें देखा जा सकता है कि वह पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल कर रही है और उनकी सादगी देखने लायक है। देखा जा सकता है कि रूपाली गांगुली चेहरे पर मास्क लगाते हुए नजर आ रही है।

rupali ganguly

वहीं फैंस ने उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि रुपाली एक बड़ी स्टार हैं और उनके पास करोड़ों की दौलत है। इतना ही नहीं बल्कि उनके पास कई लग्जरी कारें भी है लेकिन इन सब को छोड़कर वह मेट्रो में सफर कर रही है और उनका यही अंदाज फैंस को खूब पसंद आया।

anupama

बता दें, हाल ही में मशहूर अभिनेता पारस कलावत शो से बाहर हुए हैं। शो से बाहर आने के बाद अभिनेता ने रूपाली गांगुली से लेकर हर किसी पर गंभीर आरोप लगाए थे।

rupali ganguly

अभिनेता को बिना बताए किया शो से बाहर
इस दौरान पारस ने इशारों इशारों में यह भी कहा था कि रूपाली गांगुली के कहने पर ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। पारस कलावत ने कहा था कि, “अगर आप इस राजनीति का हिस्सा नहीं हैं, तो आप खुद को अलग-थलग महसूस करते हैं। अगर आप एक शांत व्यक्ति हैं, तो आप उस राजनीति में टिके नहीं रह सकते। यह सभी जगह होता है। मैं भी इन सबका हिस्सा रह चुका हूं। यहां बहुत कुछ है।”

rupali ganguly

पारस कलानावत ने यह भी दावा किया कि उन्हें शो में अपना सफर खत्म होने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि, “अगर हम साथ बैठते और बात करते, अगर राजन (शाही) सर मुझसे मिलते तो चीजें सुधर सकती थीं। उन्होंने मुझे मैसेज किया था कि वह मुझसे मिलना तक नहीं चाहते।”

rupali ganguly

वहीं बात की जाए रुपाली गांगोली के करियर के बारे में तो वह इससे पहले भी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है। साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फनी वीडियो शेयर कर फैंस के एंटरटेनमेंट करती रहती है।

Back to top button