बॉलीवुड

करीना कपूर से मल्लिका तक, अंजलि अरोड़ा से पहले वायरल हो चुके हैं इन बड़ी अभिनेत्रियों के MMS

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक MMS वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि लॉकअप और टिक टॉक फेम अंजलि अरोड़ा है। इतना ही नहीं बल्कि जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस अंजलि अरोड़ा को बुरी तरह ट्रोल करने लगे।

anjali arora

हालांकि अभी तक इस मामले में अंजलि ने कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों के इस तरह के वीडियो वायरल हुए हैं। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के वीडियो वायरल हो चुके हैं जिसमें करीना कपूर खान से लेकर मल्लिका शेरावत तक के नाम शामिल है। आइए जानते हैं इनके वीडियोज के बारे में..

हंसिका मोटवानी

hansika motwani

कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वह बाथटब में नहाते हुए नजर आई थी। हालाँकि हंसिका मोटवानी ने इस वीडियो को फैक बताया था।

मोना सिंह

hansika motwani

जानी-मानी अभिनेत्री मोना सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बिना कपड़ों के नजर आई थी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि मोना सिंह ने इस वीडियो को लेकर कहा था कि यह वीडियो उनका नहीं है।

मल्लिका शेरावत

mallika sherawat

बॉलीवुड फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का वाली मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का भी एक एमएमएस वायरल हुआ था जिसके कारण वह काफी चर्चा में रही थी। गौरतलब है कि मल्लिका ने फिल्म ‘ख्वाहिश’ में कई बोल्ड सींस दिए थे और वह अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर है। वहीं जब उनका एमएमएस स्कैंडल वायरल हुआ तो उसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

रिया सेन

mallika sherawat

मशहूर अभिनेत्री रिया सेन का भी एक एमएमएस वायरल हुआ था जिसमें वह अश्मित पटेल के साथ नजर आए थे। रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों का सेमी न्यूड वीडियो वायरल होने के बाद रिया की काफी आलोचना की गई थी। हालांकि बाद में रिया ने इस वीडियो को फेंक बताया था।

करीना कपूर

mallika sherawat

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर का खान भी एक वीडियो खूब तेजी से चर्चा में रहा था जिसमें जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आई थी। रिपोर्ट की माने तो इस वीडियो में दोनों लिप लॉक करते हुए दिखाई दिए रहे थे।

सोहा अली खान

mallika sherawat

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि उनका यह वीडियो फिल्म से जुड़ा हुआ था जिसमें एक अभिनेत्री को सलून में कपड़े बदलते हुए दिखाया गया था। लेकिन इसकी वजह से सोहा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।

वीना मलिक

mallika sherawat

इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा वीना मलिक का भी अभिनेता रंजन वर्मा के साथ एक निजी वीडियो वायरल हो गया था जिसके कारण वह काफी चर्चा में रही थी। इतना ही नहीं बल्कि वीना मलिक को खूब ट्रोल भी किया गया था।

Back to top button