बॉलीवुड

‘रक्षाबंधन’ के बॉयकट की मांग के बीच अक्षय कुमार ने लोगों से की रिक्वेस्ट, बोले- इसमें न पड़े..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर सुर्खियों में है। बता दे फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है जो भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। लेकिन अक्षय की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकट करने की बात की जा रही है। ऐसे में पहली बार अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रक्षाबंधन पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने फिल्म की टीम के साथ खास बातचीत की। आइए जानते हैं अक्षय ने फिल्म के बॉयकट पर क्या?

akshay kumar

फिल्म के बॉयकट पर क्या बोले अक्षय?
फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि, “कुछ ऐसे लोग हैं, जो ये सब चीजें करते हैं। वे शरारत कर रहे हैं। वो जो भी चाहते हैं कर सकते हैं। ये एक आजाद देश है। हर किसी को वो करने की आजादी है, जो वो करना चाहते हैं। मैं यही कहना चाहता हूं कि कोई भी इंडस्ट्री हो, चाहें फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर कपड़ों की इंडस्ट्री हो, ये सब भारत की अर्थव्यवस्था में मदद करती है।

इस तरह की चीजें करने का कोई मतलब नहीं है। हम सब अपने देश को सबसे बड़ा और महान बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं रिक्वेस्ट करूंगा कि इसमें शामिल न हों, क्योंकि यह हमारे देश के लिए बेहतर होगा।”

akshay kumar

बता दें, अक्षय कुमार की ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जानी-मानी अभिनेत्री भूमि पेडणेकर भी दिखाई देंगी। बता दे अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ भी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘बोल बच्चन’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली। वही बात करें रक्षाबंधन की तो अब ये रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा पाती है या नहीं?

akshay kumar

गौरतलब है कि ना सिर्फ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन बल्कि जाने-माने अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी करने की मांग की जा रही है। जी हां.. 4 साल बाद कमबैक करने वाले आमिर खान को इस फिल्म को लेकर भी बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा बॉय कट जमकर ट्रेंड हो रहा है।

बता दे आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी 11 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में अक्षय और आमिर की इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होंगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि आमिर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमा पाती है फिर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन?

रक्षाबंधन के बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय
बता दें, रक्षाबंधन के अलावा अक्षय के पास कई फ़िल्में है। वह अब इस फिल्म के बाद ‘रामसेतु’ में नजर आने वाले हैं।

Back to top button