बॉलीवुड

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की भांजी है ये बच्ची, 25 की उम्र में दिखती है बेहद हसीन, पहचाना?

इस बात में कोई शक नहीं कि बच्चे बड़े क्यूट होते हैं। बचपन में सभी बड़े मासूम और प्यारे लगते हैं। आप किसी की भी बचपन की फोटो उठाकर देख लो वह आपको बहुत स्वीट लगेगा। सोशल मीडिया पर इन दिनों बचपन की तस्वीरें शेयर करने का ट्रेंड भी चल रहा है। इसी कड़ी में आज हम आपको एक स्टाइलिश स्टार किड की तस्वीर दिखा रहे हैं। आपको इस बच्ची को पहचान कर उसका नाम बताना है।

बच्चन और कपूर खानदान से संबंध रखती है ये बच्ची

इस तस्वीर में आपको एक बच्ची कॉटन कैंडी के मजे लेती दिखाई दे रही है। कॉटन कैंडी को हम लोग बचपन में बुड्ढी के बाल भी कहते थे। यह बच्ची दिखने में बेहद क्यूट और स्टाइलिश है। वर्तमान में इस बच्चे की उम्र 25 साल है। इस बच्ची का बॉलीवुड के फेमस बच्चन परिवार से गहरा ताल्लुक है। इतना ही नहीं यह बॉलीवुड के कपूर खानदान से भी संबंध रखती है। अब अपने दिमाग पर जोर दीजिए और इस बच्ची को पहचान कर बताइए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)


यदि आप अभी भी बच्ची को नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको एक और हिंट देते हैं। इस बच्ची के नाना नानी और मामा मामी बॉलीवुड के जाने-माने सितारें हैं। इस बच्ची का परिवार फिल्म इंडस्ट्री और बिजनेस दोनों जगह अच्छी खासी कमाई करता है। यह बच्ची एक एक्ट्रेस तो नहीं है लेकिन इसके नाना बालीवुड के महानायक के रूप में जाने जाते हैं। वहीं इनकी मामी को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब मिल चुका है।

अमिताभ बच्चन की नातिन है नव्या

navya naveli nanda

अब तक आप पहचान ही गए होंगे कि यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की नातिन और ऐश्वर्या अभिषेक की भांजी नव्या नंदा नवेली है। नव्या अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी है। उनके पिता निखिल नंदा एक बिजनेसमैन है। निखिल नंदा की मां रितु नंदा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज कपूर की बड़ी बेटी है। इस तरह नव्या का बच्चन परिवार और राज कपूर के खानदान दोनों से गहरा कनेक्शन है।

navya naveli nanda

navya naveli nanda

नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बचपन की यह तस्वीर उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “मैं चीनी से भी मीठी हूं।” बताते चलें कि नव्या का जन्म 6 दिसंबर 1997 में हुआ था। वे लंदन में रहकर अपना ग्रेजुएशन कर चुकी हैं। उन्हें अपने परिवार की तरह फिल्मों में आने का कोई शौक नहीं है। वह एक बिजनेस वूमेन के तौर पर अपना करियर बनाना चाहती हैं।

navya naveli nanda

हालांकि नव्या नवेली नंदा का भाई अगस्त्य नंदा जल्द एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रहा है। वह 21 साल का है। भाई के जन्मदिन पर नव्या ने उसे विश किया था। अगस्त्य जोया अख्तर की द आर्चीज से डेब्यू करने वाला है। इस फिल्म में उनके साथ सुहाना खान और खुशी कपूर भी होंगी।

Back to top button