बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा खान को बाहों में लेकर बॉयफ्रेंड ने खिंचवाई ऐसी तस्वीर, लोगों ने कहा- हॉट

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता आमिर खान की लाड़ली बेटी इरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग तस्वीरें साझा करती रहती हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर अक्सर मजबूत और ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिलती है. इरा अपने बॉयफ्रेंड पर जान छिड़कती है और उनसे एक पल भी दूर नहीं रह पाती है.

आमिर खान की बेटी इरा ने बतौर अभिनेत्री फिल्मों में तो अभी प्रवेश नहीं किया है हालांकि 26 साल की इरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय और लोकप्रिय है. इंस्टाग्राम पर इरा के लाखों की संख्या में फ़ॉलोअर्स है. इंस्टा पर आमिर की बेटी इरा को 6 लाख 26 हजार से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

ira khan

इरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती है. अक्सर ही वे अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ भी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. हाल ही में एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर दोनों साथ देखने को मिले है. हाल ही में सामने आई तस्वीर में दोनों मैचिंग काले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को साझा करते हुए इरा ने इंस्टा के कैप्शन में लिखा है, Hey.

ira khan

पोस्ट में इरा ने नूपुर को भी टैग किया है और एक हैश टैग में उन्होंने अपने पिता आमिर की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नाम लिखा है. नूपुर और इरा की इस तस्वीर को अब तक 18 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए हैं.

ira khan

ira khan

यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. दोनों ने एक दूजे को अपनी बाहों में लें रखा है और दोनों कैमरे के सामने हंसते मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. ख़ास बात यह है कि दोनों ने काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं. इस पर कमेंट करते हुए अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच सिंह ने ”हॉटी” लिखा है.

ira khan

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”आप लोग कितने प्यारे हैं”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”अच्छे लग रहे हो तुम लोग”. एक यूजर ने लिखा कि, ”वाह बहुत हॉट लग रही हो”. वहीं एक अन्य यूजर ने इरा और नूपुर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप दोनों को प्यार”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


बॉयफ्रेंड नूपुर को अपनी दादी से मिलवा चुकी हैं इरा…

इरा की मां और पिता नूपुर शिखरे के बारे में सब जानते हैं. इरा के माता-पिता को पता है कि उनकी बेटी नूपुर शिखरे संग रिश्ते में है. नूपुर आमिर के फिटनेस ट्रेनर बताए जाते है. वहीं हाल ही में नूपुर को इरा ने अपनी दादी जीनत हुसैन से मिलवाया था.

ira khan

इंस्टाग्राम पर इरा ने दो तस्वीरें साझा की थी जिसमें नूपुर और इरा इरा की दादी जीनत के साथ नजर आ रहे थे. इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए इरा खान ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘रैंडम हैप्पी फोटो”.

ira khan

2 साल से रिश्ते में है नूपुर और इरा…

बता दें कि इरा और नूपुर करीब दो साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. इरा ने साल 2021 में वैलेंटाइन डे वीक के दौरान अपने इंस्टा एकाउंट से नूपुर संग तस्वीरें साझा कर अपने रिश्ते का ऐलान किया था. इसके कई माह पहले से ही दोनों का अफेयर चल रहा था.

ira khan

Back to top button