बॉलीवुड

अमिताभ के पास बैठी ये बच्ची है बॉलीवुड की नंबर 1 हीरोइन,47 की उम्र में भी है बेहद हसीन, पहचाना?

सोशल मीडिया पर इन दिनों बचपन की तस्वीरें शेयर करने का खूब ट्रेंड चल रहा है। इसमें आपको किसी फेमस सेलिब्रिटी की बचपन की फोटो दिखाई जाती है। इसके बाद उसे पहचानने का टास्क दिया जाता है। ऐसी ही एक तस्वीर आज हम भी आपको दिखाने जा रहे हैं। इस तस्वीर में आपको एक छोटी सी बच्ची बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दे रही है।

अमिताभ के पास बैठी ये बच्ची है बॉलीवुड की नंबर 1 हीरोइन

यह तस्वीर किसी अवॉर्ड शो की प्रतीत हो रही है। इसमें अमिताभ बच्चन काफी यंग दिख रहे हैं। उन्होंने शूट और टाई पहनी है जिसमें वे बेहद हैंडसम लग रहे हैं। उनके पास में एक छोटी सी बच्ची भी बैठी है। बच्ची दिखने में काफी मासूम और क्यूट है। उसने फ्लॉवर प्रिन्ट वाला टॉप पहना है। वह तस्वीर खींचने वाले कैमरामैन को बड़ी उत्सुकता से देख रही है। वह जिस शख्स की गोद में बैठी हैं वह उनके पापा हैं।

अब आपका टास्क है कि इस बच्ची को पहचानना है। आपको हम एक हिंट दे देते हैं कि ये बच्ची 90 के दशक में बॉलीवुड की नंबर 1 हीरोइन हुआ करती थी। इन्होंने गोविंदा के साथ कई हिट फिल्में की हैं। वर्तमान में ये बच्ची 47 साल की है। उम्र के इस पड़ाव में भी बेहद खूबसूरत दिखती है। वहीं फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं। इनका जवानी के दिनों में अक्षय कुमार से अफेयर भी रहा है। तो क्या अब आप ने इस बच्ची को पहचाना?

90 के दशक में दी कई हिट फिल्में

यदि आप बच्ची को नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री रवीना टंडन है। वह यहां अपने पापा रवि टंडन की गोद में बैठी है। उनके पापा बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हुआ करते थे। इसलिए वह इस अवॉर्ड फ़ंक्शन में अमिताभ बच्चन के साथ बैठे हैं। उस दौरान वह अपनी छोटी बेटी रवीना को भी साथ ले आए थे।

रवीना ने बॉलीवुड में 1991 में ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में सलमान खान उनके हीरो थे। हालांकि रवीना को असली लोकप्रियता 1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा से मिली। इस फिल्म के बाद बॉलीवुड उन्हें ‘मस्त-मस्त’ गर्ल के नाम से जानने लगा। फिल्म में अक्षय कुमार भी लीड रोल में थे। इस दौरान दोनों का अफेयर भी शुरू हो गया था। लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंची। बाद में उन्होंने 2004 में अनिल थडानी से शादी कर ली।

raveena tandon

raveena tandon

रवीना ने अपने करियर में गोविंदा के साथ भी कई हिट फिल्में दी। दोनों की जोड़ी को दर्शक बड़ा पसंद करते थे। वहीं रवीना अमिताभ बच्चन के साथ भी अक्स और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रवीना को हाल ही में साउथ की फेमस फिल्म केजीएफ 2 में प्राइम मिनिस्टर के किरदार में देखा गया था। फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी।

raveena tandon

Back to top button