हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

पीएम मोदी का भाई आया सामने और कही उनके बारे में कुछ ऐसी बातें, जानकर हो जायेंगे हैरान

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने देश की सत्ता संभालते ही देश के विकास के लिए नए-नए कदम उठाने शुरू कर दिए थे। उन्होंने देश में जातिगत राजनीति से हटकर विकास के राजनीति की शुरुआत की। उन्होंने हर वर्ग और समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलने की बात की। उनकी जीत यह साबित करती है कि उनको सभी वर्गों और समुदायों का भारी समर्थन मिला।

उनकी इस भारी जीत से विपक्ष के होश उड़ गए। विपक्ष का नामों-निशान मिट गया। विपक्ष को समझ में नहीं आ रहा था कि अब क्या किया जाए। पीएम मोदी ने पहले राज्य की भलाई और अब देश की भलाई के लिए अपने परिवार तक का भी त्याग कर दिया। अब हालांकि यह बलिदान बड़ा होता है और हर कोई इस बलिदान को समझ नहीं पाता है।

खुद को बता रहा है पीएम मोदी का कजन:

पीएम मोदी की इस जीत के बाद उनके कई दुश्मन बनें, जो उन्हें बढ़ता हुआ देखकर अन्दर-अन्दर से जल रहे थे। हालांकि वो कुछ कर नहीं सकते थे, इसलिए वह उनपर निशाना साधने की कोशिश में लग गए। अभी हाल ही में एक ऐसा ही शख्स सामने आया है जो खुद को पीएम मोदी का भाई बता रहा है और उनके ऊपर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहा है।

दरअसल फेसबुक और ट्वीटर पर एक व्यक्ति ने पोस्ट की है। उसमें वह खुद को पीएम नरेन्द्र मोदी का कजन बता रहा है। नरेन्द्र मोदी को अपना भाई बताने वाले कल्पेश भाटिया ने यह वीडियो अपने ट्वीटर और फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वह पीएम मोदी को शैतान कह रहे हैं। केवल यही नहीं इस वीडियो में कल्पेश ने पीएम मोदी के डी.एन.ए. पर भी सवाल उठाया है।

इन लोगों का धर्म और इंसानियत से कोई लेना-देना नहीं:

वीडियो में कल्पेश यह कह रहे हैं कि पीएम मोदी के डी.एन.ए. की जाँच करवाई जाए। कल्पेश ने पीएम मोदी के आलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर भी जमकर निशाना साधा है। यह वीडियो गोरखपुर में 70 बच्चों की मौत के बाद बनाया गया है। वीडियो में कहा गया है कि ये लोग पता नहीं किस तरह की घिनौनी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। ये लोग किसी को मरता हुआ देखकर खुश भी होते हैं। खुद को धार्मिक बताते हैं लेकिन पीएम मोदी, योगी और अमित शाह का धर्म और इंसानियत से कोई लेना-देना नहीं है।

वीडियो देखें-

योगी अमीत मोदी इन्सान हे के नही DNA चेक करवाये:

تم نشره بواسطة ‏‎Kalpesh Bhatia Modi‎‏ في 15 أغسطس، 2017

DMCA.com Protection Status