बॉलीवुड

बिना पेंट पहने पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी, लोग बोले- दीदी पैंट कहां है ? :VIDEO

बीते दिनों बड़े पर्दे पर अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. हाल ही में फिल्म की सक्सेस पर सक्सेस पार्टी राखी गई थी.

‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस पार्टी में फिल्म में नजर आए सभी कलाकारों ने शिकरत की. इस दौरान कियारा आडवाणी का काफी ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिला.कियारा आडवाणी पार्टी में बेहद बोल्ड अंदाज में पहुंची थी. जिनकी भी उन पर नजर पड़ी वो उन्हें बस देखते ही रह गए. बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस पार्टी फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने घर आयोजित की थी.

kiara advani

कियारा पार्टी में वॉटर-ग्रीन कलर का ब्लेजर पहनकर पहुंची थी. हालांकि ब्लेजर के साथ उन्होंने पैंट नहीं पहनी थी. उन्हें बिना पैंट में ही देखा गया. नीचे कियारा ने कुछ नहीं पहना था. अब उनका लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बना हुआ है. कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है तो कोई उनके लुक की सराहना भी कर रहा है.

kiara advani

सोशल मीडिया पर कियारा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है. कियारा के वीडियो को इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी द्वारा साझा किया गया है. वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 58 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”दीदी पैंट कहां भूल गई”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कियारा के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”देख रहा है ना विनोद, गाड़ी निकाल मैडम पैंट भूल गई हैं”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, ”ये लोग कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदते हैं”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”वो पैंट पहनना ही भूल गई”. एक यूजर ने लिखा कि, क्या हो गया सेलिब्रिटीज को. कोई ऊपर का नहीं पहनता. कोई नीचे का नहीं पहनता और कोई पूरा ही नहीं पहनता”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

कियारा के लुक की कई लोगों ने तारीफ़ भी की है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”क्यूट स्माइल”. एक ने लिखा है कि, ”कितनी प्यारी कियारा. बहुत सुंदर…सुंदर”. वहीं एक यूजर ने कियारा को ‘क्यूट बाबू’ कहा.

बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ से ठीक पहले कियारा ने कार्तिक आर्यन के साथ सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ दी थी. वहीं कियारा अब अभिनेता विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आने वाली हैं.

Back to top button