दिलचस्प

‘मैया यशोदा’ पर विदेशी शख्स ने किया दिल जीतने वाला डांस, लोग बोले- तब्बू-सोनाली से भी बेहतर

सोशल मीडिया पर हर दिन ढेरों वीडियो वायरल होते है. कोई वीडियो हमे ग़मगीन कर देता है तो कोई वीडियो हमारे चेहरे पर मुस्कान बिखेर देता है. रुलाने वाले और हंसाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर अनगिनत मिल जाएंगे. एक वायरल वीडियो फिलहाल चर्चा में है जिसमें एक विदेशी नागरिक हिंदी गाने पर थिरक रहा है.

एक युवक ने इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है जिसमें शख्स ‘मैया यशोदा’ गाने पर बेहद खूबसूरती के साथ नाच रहा है. इतना ही नहीं शख्स ने महिलाओं की तरह खुद को सजाया और अपने सिर पर पल्लू भी लिया. शख्स सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, तब्बू, मोहनीश बहल, सैफ अली खान, और सलमान खान की फिल्म ‘हम साथ साथ है’ के गाने पर डांस कर सभी का दिल जीत रहा है. इस फिल्म में आलोक नाथ, रीमा लागू, नीलम कोठारी और महेश ठाकुर ने भी काम किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DEEN (@bollywoodboi)

बता दें कि इस विदेशी शख्स ने इस वीडियो को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”मैया यशोदा (दूसरा भाग)”. इस वीडियो में उन्होंने अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को भी टैग किया है. युवक के वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 लाख 58 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DEEN (@bollywoodboi)

वैसे वीडियो देखने पर यह कहना लगत नहीं होगा कि डांस और एक्सप्रेशंस में युवक ने सोनाली बेंद्रे को भी कड़ी टक्कर दी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आपने इसे अपने भावों से उकेरा है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”वास्तव में यह उनसे बेहतर है”. यूजर ने शख्स के डांस को सोनाली से भी बेहतर बता दिया. एक अन्य यूजर वीडियो देखने के बाद लिखता है कि, ”अगर सोनाली बेंद्रे अपना मेल वर्जन देख पातीं. हालांकि उन पन्नी के गहनों की तरह”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DEEN (@bollywoodboi)

भारत में कई लोग विदेशी गानों पर थिरकते है हालांकि किसी विदेशी नागरिक का हमारे हिंदी गानों पर नाचना, हिंदी गानों के लिए प्रेम दिखाना यह सोशल मीडिया यूजर्स को रास आ रहा है. वैसे बता दें कि यह युवक बॉलीवुड और बॉलीवुड गानों का बड़ा फैन है. शख्स अक्सर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए वीडियो साझा करते रहता है.

तब्बू को टैग करके शेयर किया दूसरा वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DEEN (@bollywoodboi)

शख्स ने इस वीडियो से ठीक पहले एक और वीडियो और ‘मैया यशोदा’ गाने पर पोस्ट किया था और वीडियो में उसने अभिनेत्री तब्बू को टैग किया था. शख्स ने दूसरी ड्रेस पहनकर, दूसरे स्टेप्स के साथ ‘मैया यशोदा’ गाने पर डांस किया था.

Back to top button