बॉलीवुड

जब 41 साल की रेखा को हुआ था 28 साल के अक्षय से इश्क, एक्टर को पाने के लिए करने लगी ऐसी हरकतें

करने लगी थी ऐसी हरकतें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म ‘सौगंध’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद अक्षय कुमार ने फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में काम किया जिसमें ना सिर्फ उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया बल्कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

akshay kumar

यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी जिसमें रवीना टंडन और रेखा अहम किरदार में थी। बता दे इस फिल्म के रिलीज के दौरान अक्षय और रेखा का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। आइए जानते हैं अक्षय और रेखा के रिश्ते के बारे में..

अक्षय को पाने के लिए रेखा करने लगी थी ऐसी हरकतें

बता दें, जब अक्षय कुमार फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में काम कर रहे थे तब वह जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन को डेट कर रहे थे। लेकिन कहा जाता है कि फिल्म में काम करने के दौरान उनकी नजदीकी रेखा से बढ़ने लगी थी। वही रेखा भी अक्षय को लेकर काफी पजेसिव थी।

akshay kumar

कहने वाले यह भी कहने लगे थे कि रेखा अक्षय को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थी। धीरे-धीरे रेखा और अक्षय के अफेयर की खबर बॉलीवुड गलियारों में आने लगी। वही जब रवीना टंडन को इस बात की भनक लगी तो वह बुरी तरह भड़क गई और उन्होंने मीडिया के सामने यह सच्चाई बताई थी कि रेखा और अक्षय के बीच कुछ नहीं है बल्कि अक्षय कुमार फिल्म की वजह से रेखा को बर्दाश्त कर रहे हैं।

कहा जाता है कि अक्षय के इश्क में पागल रेखा फिल्म के सेट पर उनके लिए खाना तक लेकर आने लगी थी। इतना ही नहीं बल्कि वह किसी ना किसी बहाने से अक्षय कुमार के पास जाना चाहती थी।

akshay kumar

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रवीना टंडन रेखा से इतनी ज्यादा चिढ गई थी कि उन्होंने रेखा को अक्षय से दूर रहने तक की हिदायत दे डाली थी।

एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने कहा था कि, “मुझे नहीं लगता अक्षय कुमार का रेखा से कोई लेना-देना थाl मुझे लगता है अक्षय उनसे दूर भागता थाl अक्षय रेखा को फिल्म की वजह से टॉलरेट कर रहे थेl रेखा अक्षय कुमार के लिए घर से लंच डिब्बा लाना चाहती थी, तब मुझे लगा कि अब मुझे इस पर अपनी बात रखनी चाहिए।”

akshay kumar

हालांकि कुछ दिन बाद ही रवीना खुद अक्षय कुमार से अलग हो गई क्योंकि उन्हें मालूम हो गया था कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहे हैं। रवीना से अलग होने के बाद अक्षय कुमार का नाम जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ जुड़ा।

प्यार में अक्षय ने शिल्पा का किया था इस्तेमाल

कहा जाता है कि इन दोनों ने भी काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।लेकिन अक्षय ने शिल्पा से भी शादी नहीं रचाई। इसके बाद उन्होंने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी रचा कर अपना घर बसा लिया तो वही शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अक्षय ने सिर्फ उनका इस्तेमाल किया है।

akshay kumar

अक्षय से अलग होने के बाद शिल्पा ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचा ली तो वही रवीना टंडन ने डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थदानी के साथ शादी रचाई।

बात की जाए रेखा के बारे में तो अक्षय के अलावा भी रेखा का नाम अमिताभ बच्चन, विनोद मेहरा जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। हालांकि वर्तमान में वह सिंगल है।

Back to top button