बॉलीवुड

इन TV सितारों ने दिया अनाथ बच्चों को सहारा, मां-बाप बनकर कर रहे हैं इनके सपने पूरे

दुनिया में ऐसे कई बच्चे हैं जिनके माता-पिता नहीं है और यह बच्चे मां बाप के साए के लिए तरस रहे हैं। तो दुनिया में ऐसे कई मां-बाप भी है जिनकी कोई औलाद नहीं है।

यदि एक अनाथ बच्चे को मां बाप का सहारा मिल जाए तो उसे दुनिया की सारी खुशी मिल जाती है वही जिन लोगों के बच्चे नहीं हैं अगर वह किसी अनाथ को सहारा दे दे तो उनके लिए भी यह दुनिया की सबसे बड़ी खुशी होती है। आज हम आपको बताएंगे टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जिन्होंने अनाथ बच्चों को गोद लेकर एक मिसाल पेश की है। आइए जानते हैं इनके बारे में..

जय भानुशाली और माही विज

jay bhanushali

बता दें, जय भानुशाली और माही विज शादी के 8 साल बाद माता पिता बने हैं। उनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम तारा है जिसका बर्थडे 3 अगस्त को ही सेलिब्रेट किया गया। बता दें इससे पहले ही जय और माही ने कानूनी रूप से 2 बच्चे गोद लिए थे जिनका सारी जरूरत का खर्चा यह कपल मिलकर पूरा करते हैं।जय एंड माहि अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं।

गुरमीत-देबीना

gurmit choudhri

बता दें, टीवी एक्ट्रेस देबिना और गुरमीत चौधरी ने शादी के करीब 10 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। इनके घर हाल ही में बेटी का जन्म हुआ है, लेकिन इससे पहले ही और गुरमीत दो बच्चियों को गोद ले चुके थे जिनका नाम पूजा और लता है। इन दोनों बच्चों की परवरिश गुरमीत और देबिना मिलकर कर रहे हैं।

समीर सोनी और नीलम कोठारी

gurmit choudhri

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री नीलम कोठारी ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। बता दें, नीलम ने जाने-माने अभिनेता समीर सोनी से शादी रचाई है और नीलम की अपनी कोई औलाद नहीं है। लेकिन उन्होंने एक बेटी को गोद लिया है जिसका नाम समारा है। नीलम अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

साक्षी तंवर

sakashi tanwar

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा साक्षी तंवर को भला कौन नहीं जानता। बता दे साक्षी तंवर ने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड दुनिया में भी अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है। साक्षी ने भी एक बेटी को गोद लिया है जिसका नाम दित्या है। साक्षी अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है। दिलचस्प बात यह है कि साक्षी ने अभी शादी नहीं रचाई है और वह अकेले ही अपनी बेटी का पालन पोषण कर रही है।

Back to top button
?>