बॉलीवुड

S’E”X से भी ज्यादा मज़ा इन 3 चीजों को करने में आता है कियारा आडवाणी को, खुद किया बड़ा खुलासा

कबीर सिंह, शेरशाह, गुड न्यूज और अब हाल ही में आई फिल्म भूल भुलैया 2 से दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री कियारा आडवाणी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 30 वर्षीय कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था.

kiara advani

कियारा आडवाणी को चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही हैं. बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्म देकर कियारा हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार होती जा रही हैं. बता दें कि कभी कियारा का नाम आलिया था लेकिन कहा जाता है कि सलमान खान की सलाह पर उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में पहले से आलिया नाम से आलिया भट्ट मौजूद थीं.

kiara advani

कियारा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म फुगली (Fugly) से की. इस फिल्म में उन्होंने ‘देवी’ नाम का किरदार निभाया था. इसके बाद साल 2016 में कियारा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आईं.

kiara advani

इसके बाद कियारा कबीर सिंह, लक्ष्मी, गुड न्यूज, शेरशाह और भूल भुलैया जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने में सफल रही हैं. कियारा ने अक्षय कुमार के साथ आई अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी’ के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें सेक्स से भी ज्यादा कौनसी तीन चीजें पसंद है.

kiara advani

अक्षय और कियारा ने फिल्म ‘लक्ष्मी’ का जोर शोर से प्रमोशन किया था. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बार कियारा से उनकी निजी जिंदगी से संबंधित कई सवाल किए गए थे. उनसे यह सवाल भी किया गया था कि उन्हें सेक्स से ज्यादा कौन सी 3 चीजें पसंद हैं. सवाल जरूर थोड़ा अजीब था हालांकि कियारा ने इसका जवाब दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने सेक्स से भी ज्यादा पसंद आने वाली तीन चीजों का नाम लिया था. जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म. कियारा के मुताबिक सेक्स से भी ज्यादा मजा वे पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म के माध्यम से लेती हैं. उस समय कियारा के इस जवाब की काफी चर्चा भी हुई थी.

kiara advani

बात कियारा आडवाणी के वर्कफ़्रंट की करें तो अभिनेता कार्तिक आर्यन संग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बाद वे फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आई. इस फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के साथ काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है. हाल ही में फिल्म की टीम ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी. पार्टी में कियारा ने भी हिस्सा लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button