बॉलीवुड

बहनों के लिए साड़ी खरीदते हुए दिखे अक्षय कुमार ने जीता फैंस का दिल, दुकान से वायरल हुई तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. अक्षय इस फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं. अक्षय अपनी फिल्म की बहनों के साथ हर दिन अलग-अलग शहर जा रहे हैं और अपने फैंस से मुलाकात कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार फिल्म का प्रमोशन टीवी के रियलिटी शो में भी कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय ने पुणे और इंदौर जैसे शहरों की यात्रा की है. वहीं वे टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर्स’ में भी नजर आए. जबकि अब अक्षय अपनी फिल्म की बहनों के साथ एक साड़ी की दुकान पर पहुंचे हैं. अक्षय ने बताया कि उन्होंने लूडो के गेम में हारने पर अपनी बहनों को यह तोहफा दिया.

akshay kumar

सोशल मीडिया पर अक्षय की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वे ‘रक्षाबंधन’ की अभिनेत्रियों संग देखने को मिल रहे हैं. तस्वीरों में नजर आ रही सभी अभिनेत्रियां फिल्म में अक्षय कुमार की बहन बनी हुई है. हाल ही में सभी को एक साड़ी की दुकान पर साड़ी खरीदते हुए देखा गया है.

akshay kumar

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और इन्हें अक्षय के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अक्षय की इन तस्वीरों ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. बता दें कि ये तस्वीरें अहमदाबाद की एक साड़ी दुकान की है. इंदौर के बाद अक्षय फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ गुजरात के अहमदाबाद में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं.

akshay kumar

अहमदाबाद में अक्षय अपनी फ़िल्मी बहनों के साथ साड़ी की दुकान पर पहुंच गए. जहां अक्षय की बहनों ने साड़ियां खरीदी. अक्षय ने राखी के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए अपनी ऑनस्क्रीन बहनों को साड़ी उपहार में दी है. अक्षय ने तोहफे में अपनी बहनों को अहमदाबाद की पारंपरिक साड़ियां दीं.

akshay kumar

पुणे में उमड़ी थी फैंस की भारी भीड़…

हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म की टीम के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पुणे पहुंचे थे. पुणे में अक्षय के दीदार के लिए भारी
मात्रा में फैंस जमा हुए थे. अक्षय ने पुणे से फैंस के बीच से तस्वीर सझा करते हुए लिखा था कि, “पुणे, यहां आकर हमेशा खुशी होती है. टीम #रक्षाबंधन का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए श्री बालाजी विश्वविद्यालय का धन्यवाद. मजा आ गया!

akshay kumar

इंदौर में भी उमड़ी थी फैंस की भीड़…

खाने-पीने के शौक़ीन और मिनी मुंबई कहलाने वाले शहर इंदौर में भी अक्षय आए थे. यहां उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ थी. अक्षय को इंदौर में लोकप्रिय 56 दुकान पर व्यापारियों ने तोहफे में मिठाईयां दी.

akshay kumar

जयपुर में हुआ भव्य स्वागत…

अक्षय कुमार और फिल्म की टीम ‘गुलाबी नगरी’ जयपुर भी पहुंची. यहां अक्षय सहित सभी का आरती उतारकर और फूल बरसाकर भव्य स्वागत किया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Back to top button