बॉलीवुड

जान्हवी कपूर से पूछा- क्या सिंगल हो ? कहा- मैं कई बार अकेली होती हूं, लोग इंटीमेसी चाहते है

दिवंगत और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी एवं मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. जान्हवी कपूर अपनी हर एक चीज को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा में आ जाती है. जान्हवी कपूर अपने फैशन सेंस और अभिनय के अलावा अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

janhvi kapoor

 

जान्हवी कपूर कई मौकों पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही है. महज 25 साल की जान्हवी का नाम अब तक कई लड़कों से जुड़ता रहा है. फैंस भी अक्सर यह जानने के लिए उत्सुक रहते है कि क्या जान्हवी किसी लड़के के साथ रिश्ते में है या वे अपने लिए कोई लड़का ढूंढ रही है या सिंगल है.

janhvi kapoor

फैंस के मन में अक्सर जान्हवी के लिए इस तरह के सवाल पैदा होते रहते हैं. हाल ही में जान्हवी ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था और इस दौरान उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा सवाल भी किया गया है. उनसे सवाल किया गया था कि क्या वो रिलेशनशिप में हैं? जान्हवी ने जवाब में न कहा.

janhvi kapoor

जान्हवी ने कहा कि, ”मैं सिंगल हूं और खुश हूं. मेरा मतलब है, मैं कई बार अकेली होती हूं. पता नहीं क्यों मुझे किसी ने बाहर ले जाने के लिए नहीं पूछा. मुझे लगता है कि लोगों के लिए आज-कल सब कुछ काफी ईजी हो गया है. आज-कल लोग रिलेशनशिप से डरते हैं. वो इंटिमेसी चाहते हैं, यही वजह है कि लोग जल्दी एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं”.

janhvi kapoor

साक्षात्कार में जान्हवी से उनके भविष्य के बॉयफ्रेंड को एक मैसेज भेजने के लिए कहा गया. खास बात यह रही कि जान्हवी ने अपने भविष्य के बॉयफ्रेंड के लिए मैसेज भी दिया. उन्होंने कहा कि, ”मेरे लिए अच्छा बनो और मुझे हंसाओ. मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे लिए अच्छी रहूंगी. मैं तुम्हें हंसाऊंगी. तुम मेरे साथ बहुत मजा करोगे. मैं थोड़ी साइको हूं लेकिन प्यारी भी हूं”.

janhvi kapoor

दो भाईयों को डेट कर चुकी हैं सारा और जान्हवी..

बता दें कि कभी जान्हवी कपूर और सारा अली खान एक ही परिवार के दो लड़कों को डेट कर चुकी हैं. हालांकि दोनों अभिनेत्रियों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और जल्द ही दोनों अलग हो गई. हाल ही में सारा और जान्हवी एक साथ फिल्म निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंची थी. इस दौरान करण ने बताया था कि जान्हवी और सारा दो भाईयों को डेट कर चुकी हैं.

janhvi kapoor

janhvi kapoor

बात जान्हवी के वर्कफ़्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) ओटीटी पर रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं कुछ दिनों पहले जान्हवी ने अभिनेता वरुण धवन संग ‘बवाल’ की शूटिंग पूरी की है. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

janhvi kapoor

Back to top button