बॉलीवुड

पोते की हल्दी में दुल्हन से ज्यादा लाइमलाइट में थीं कोकिलाबेन, दादी मां पर टिकी रह गई हर नज़र

भारत के सबसे धनी व्यक्ति की लिस्ट में शामिल अंबानी फैमिली की चर्चा आए दिन होती है। वही इस फैमिली में होने वाले छोटे से छोटे फंक्शन भी सुर्खियों में बने रहते हैं।  बता दे हाल ही में अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी और कृष्णा शाह की शादी हुई थी। यह शादी देश की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। हालांकि कृष्णा और अनमोल की शादी कोरोना काल में हुई लेकिन शादी में कई मेहमान शामिल हुए थे। इस दौरान पूरी अंबानी फैमिली ने भी रंग जमा दिया था।

 kokilaben

बता दे दुल्हन से लेकर हर किसी ने अपने खास ड्रेसअप से मेहमानों का ध्यान खींचा था। वही अंबानी फैमिली की सबसे बड़ी मेंबर यानी कि अनिल और मुकेश अंबानी की मां और अनमोल की दादी मां कोकिलाबेन अंबानी का लुक पूरी शादी में छाया रहा।  इतना ही नहीं बल्कि वह इस दौरान अपनी होने वाली बहू से भी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और वह पूरी शादी में लाइमलाइट में रही।

 kokilaben

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि कोकिलाबेन अंबानी जब पोते की हल्दी की रस्म के लिए सामने आई तो हर किसी की नजर उन पर टिकी रह गई। इस दौरान वह पीले और गुलाबी रंग के कपड़े में नजर आई थी जिसमें वह भी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पिंक कलर की सिल्क साड़ी चुनी थी जिसका रंग डिजाइन काफी अलग और चुनिंदा था जिसमें वह खूब जंची।

 kokilaben

बता दे इस साड़ी का पैटर्न कलमकारी लुक में था जिसका फैब्रिक बहुत ज्यादा स्मार्ट और सॉफ्ट जैसा था। वही लुक को प्रिंटेड वर्क से बेहद ही खूबसूरत बनाया गया था। इस दौरान कोकिला अंबानी ने मैचिंग ब्लाउज के साथ साड़ी को ओपन पल्लू में पहना था। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथ में मैचिंग चूड़ियां और दूसरे हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ था।

 kokilaben

वही बात की जाए कृष्णा शाह और अनमोल अंबानी के लुक के बारे में तो इस दौरान कृष्णा ने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने कुर्ती में सफेद रंग के रेशम के धागों का इस्तेमाल किया हुआ था जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत दुपट्टा कैरी किया हुआ था। वही अनमोल अंबानी भी ट्रेडीशनल लुक में नजर आए थे जिसमें हर किसी की नजर उन पर टिकी रह गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनमोल की पत्नी कृषा शाह सोशल वर्कर हैं और वे मेंटल हेल्थ अवेयरनेस कैंपेन भी चलाती हैं।

 kokilaben

Back to top button