बॉलीवुड

दीपिका की तरह ही हसीन और ग्लैमरस हैं उनकी छोटी बहन अनिशा, स्टाइल-फिटनेस में भी देती हैं टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। दीपिका को फिल्म निर्माता फराह खान ने पहला मौका दिया था। इसके बाद दीपिका इंडस्ट्री की सफल अदाकारा बनकर उभरी।

deepika padukone

बता दे दीपिका अब तक ‘लव आज कल’, ‘रेस-2’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘रामलीला’, ‘पीकू’, ‘छपाक’, ‘गहराइयां’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। दीपिका जितनी शानदार एक्टिंग करती है रियल लाइफ में उतनी खूबसूरत और सहज स्वभाव की है।

लेकिन आज हम बात करने वाले हैं उनकी छोटी बहन के बारे। जी हाँ.. दीपिका की छोटी बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। बता दे दीपिका की तरह ही उनकी बहन भी काफी खूबसूरत है।

deepika padukone

बता दें, दीपिका पादुकोण की बहन का नाम अनीशा पादुकोण है जो एक प्रोफेशनल गोल्फ प्लेयर है। इतना ही नहीं बल्कि अनीशा अपने करियर में कई अवार्ड भी हासिल कर चुकी है। स्पोर्ट्स गर्ल होने की वजह से अनीशा अपनी बहन दीपिका को फिटनेस में टक्कर देती है। वही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

deepika padukone

हाल ही में अनिशा ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है जिसमें वह सजी-धजी नजर आ रही है। इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में अनीशा फैंस पर कहर ढा रही है। वही फैंस भी अनीशा के इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। जहां कई लोगों ने उन्हें दीपिका की कॉपी टू कॉपी बताया तो वही लोगों ने उन्हें दीपिका की तरह ही खूबसूरत और स्टाइलिश बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anisha Padukone (@anishapadukone)

बता दे दीपिका पादुकोण अपने परिवार के साथ स्ट्रांग बांड शेयर रखती है। वह अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ भी अक्सर तस्वीरें साझा करती रहती है। उनके पापा प्रकाश पादुकोण एक मशहूर बैडमिंटन है, वहीं उनकी मां उज्जवला हाउसवाइफ है। हाल ही में दीपिका ने बताया था कि, जब वह डिप्रेशन में थी तो उनकी मां ने उनका बहुत स्पोर्ट किया।

deepika padukone

दीपिका ने कहा था कि, “मेरी हालत देखने के बाद मां ने मुझसे पूछा कि क्या कोई बॉयफ्रेंड का मामला है या फिर काम में कुछ गड़बड़ है। आम तौर पर वह ऐसे सवाल नहीं पूछती थीं, मगर तब वैऐसा कुछ नहीं था।

बस, मुझे मेरे अंदर खालीपन महसूस होता था। तब हम हमारे फैमेली काउंसलर से मिले। उन्होंने कहा कि मुझे साइकिएट्रिस्ट प्रोफेनशल मदद लेने की जरूरत है और वह बिल्कुल ठीक थीं। कई महीनों तक मैंने साइकिएट्रिस्ट के साथ सिटिंग की, दवाइयां ली और तब उस मुश्किल दौर से उबर सकी। मैं इसके लिए मेरी मां का धन्यवाद करना चाहती हूँ।”

deepika padukone

बात की जाए दीपिका की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा दीपिका के पास फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ भी है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और बाहुबली में नजर आने वाले एक्टर प्रभास के साथ दिखाई देंगी।

deepika padukone

Back to top button