बॉलीवुड

बेबी बंप छुपाती हुई घर से निकलीं कैटरीना कैफ, एयरपोर्ट से वायरल हुई ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचाकर कैटरीना अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी है।

katrina kaif

हाल ही में कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है। तो आइए जानते हैं कैटरीना कैफ की प्रेगनेंसी के बारे में…

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ ?

बता दें, कैटरीना कैफ ने साल 2021 दिसंबर में अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी रचाई। शादी के एक महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी। ऐसे में कैटरीना कैफ के फैंस भी उनकी प्रेगनेंसी के लिए काफी उत्साहित हैं और वह चाहते हैं कि कैटरीना भी अब उनके फैंस को खुशखबरी दे। लेकिन कैटरीना ने अभी तक इस तरह की कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की

katrina kaif

अब इसी बीच कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना की तस्वीरों को देखने के बाद लगातार उनकी प्रेगनेंसी की चर्चा हो रही है। हालांकि अभी तक कैटरीना की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

katrina kaif

katrina kaif

वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैटरीना अर्ली मॉर्निंग में एयरपोर्ट पर दिखी। इस दौरान कैटरीना कैफ ने ट्रेक पैंट शर्ट डेनिम जैकेट कैरी हुआ था जिसमें काफी स्टाइलिश लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे। इन तस्वीरों की वायरल होने के बाद कहा जा रहा है कि कैटरीना ने बड़े ही स्मार्ट तरीके से अपने बेबी बंप को छुपा लिया।

कैटरीना कैफ के पास हैं ये बड़ी फ़िल्में

katrina kaif

बात की जाए कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन बूथ’ जैसी फिल्में शामिल है। कहा जा रहा है कि कैटरीना अभिनेत्री प्रियंका और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएगी।

Back to top button