बॉलीवुड

कभी थे वो जिगरी दोस्त जो अब बन चुके हैं एक-दूसरे के दुश्मन, शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते

7 अगस्त को फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। कहते हैं कि दोस्ती के बिना जिंदगी अधूरी मानी जाती है। यदि आपकी जिंदगी में सच्चा दोस्त हो तो फिर आपको किसी की जरूरत नहीं होती है। क्योंकि आपकी हर मुसीबत में ये आपकी ढाल बन जाते हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि, जिन्हे आप अच्छा दोस्त समझते हैं कभी कभी वह आपके दुश्मन भी बन जाते हैं।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे सितारे के बारे में जो एक समय पर तो काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार आ गई और अब आलम यह है कि यह एक-दूसरे की शक्ल तक भी नहीं देखते..तो आइए जानते हैं इस सितारों के बारे में..

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण

katrina

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ एक समय पर काफी अच्छी दोस्त थी। लेकिन अब यह दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती। दरअसल रणबीर कपूर जब दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे तब उन्होंने कैटरीना के लिए दीपिका को धोखा दिया था जिसके बाद कैटरीना और दीपिका ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया।

करीना कपूर और शाहिद कपूर

katrina

करीना और शाहिद की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी है। इस जोड़ी को फैंस को पसंद करते थे और यह दोनों निजी जिंदगी में एक दूसरे को डेट करने लगे थे। लेकिन फिर अचानक इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप होने के बाद शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे से बात करना पसंद नहीं करते।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार से मशहूर हुए अभिनेता सुनील ग्रोवर की दोस्ती कपिल शर्मा के साथ काफी मशहूर थी। इन दोनों ने काफी लंबे समय तक काम किया लेकिन फिर अचानक इनके रिश्ते में दरार आ गई और फिर यह अच्छे दोस्त की जगह एक दूसरे के दुश्मन बन गए। बता दे अब आलम यह है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक दूसरे से बात तक नहीं करते हैं।

ऐश्वर्या और रानी मुखर्जी

kapil and sunil

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है तो वही रानी मुखर्जी भी इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा है।लेकिन ऐश्वर्या और रानी मुखर्जी की बिल्कुल नहीं बनती। कहा जाता है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘चलते चलते’ में रानी मुखर्जी को लेने के लिए ऐश्वर्या राय को बाहर कर दिया गया था। इसके बाद ऐश्वर्या ने अपनी शादी में रानी मुखर्जी को इनवाइट नहीं किया जिसके बाद से दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई।

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा

amitabh and shatrughan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो दिग्गज सितारे अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा को भला कौन नहीं जानता। जहां शत्रुघ्न सिन्हा अपनी एक खास स्टाइल के लिए जाने जाते हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन ने का खुद का एक अलग मुकाम है।बता दे अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की शादी में शत्रुघ्न सिन्हा को इनवाइट नहीं किया था जिससे वह काफी नाराज हो गए थे। इतना ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन ने जब शत्रुघ्न सिन्हा के घर मिठाई भिजवाई तो शत्रुघ्न ने उसे वापस करवा दिया और इसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई।

Back to top button