बॉलीवुड

उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी, लगातार कर रही है उल्टियां, बेड पर ऐसी हालत में दिखी

अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेसेस से लोगों का ध्यान खींचने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है। उर्फी कभी अपनी बोल्ड ड्रेस से फैंस का ध्यान खींचती है तो कभी वह अपने बेबाक बयान के कारण चर्चा में आ जाती है।

urfi javed

लेकिन हाल ही में खबर आई है कि उर्फी जावेद बीमार पड़ गई है जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद पिछले दो-तीन दिन से लगातार उल्टियां कर रही है और उन्हें तेज बुखार है जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती है।

दो दिन से एक्टिव नहीं है उर्फी जावेद

बता दें, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।इसके अलावा वह अलग-अलग ड्रेस का एक्सपेरिमेंट करने के लिए भी जानी जाती है। आए दिन उनके बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन पिछले 2 दिन से उर्फी जावेद का कोई भी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल नहीं हुआ। ऐसे में फैंस इसके पीछे का कारण जानने के लिए उत्सुक हो गए लेकिन ऊर्फी जावेद ने बताया कि वह बीमार है।

urfi javed

वही एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो उर्फी ने अपनी बातचीत में कहा कि उन्हें 103-104 डिग्री बुखार है। उन्होंने कुछ टेस्ट भी करवाया है जिससे जल्दी ही पता चल जाएगा कि आखिर उन्हें क्या हुआ है।

urfi javed

बता दे हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना न्यूड फोटो शूट करवाया था। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने बदन को ढकने के लिए बालों का सहारा लिया था। इससे पहले भी उन्होंने कट आउट ड्रेस ड्रेस पहन कर फोटो शूट करवाया था जो भी काफी चर्चा में रहा था।

urfi javed

ऐसी रही है उर्फी की प्रोफेशनल लाइफ

यदि बात की जाए उर्फी जावेद के काम के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में ‘चंद्र नंदिनी’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘यह रिश्ता क्या कहलाता’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘जीजी मां’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। हालांकि इन सब सीरियल में उर्फी छोटे ही किरदार में नजर आई है। इसके अलावा उर्फी जावेद बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में बतौर कंटेस्टेंट भी दिखाई दी थी लेकिन वह जल्दी ही इस घर से बाहर हो गई थी।

urfi javed

इसके अलावा उर्फी जावेद ने अपने अफेयर के कारण भी काफी सुर्खियां लूटी है। दरअसल ‘अनुपमा’ में काम कर चुके अभिनेता पारस कालनावत के साथ उनका नाम जुड़ा था। कहा जाता है कि साल 2017 में ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी लेकिन जल्दी ही यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

urfi javed

Back to top button