बॉलीवुड

पहली बार दिखा आलिया का बड़ा बेबी बंप, चलने में हुई दिक्कत तो रणबीर ने ऐसे संभाला, देखें फोटोज

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द माता पिता बनने का सुख लेने वाले हैं। दोनों ने इस साल अप्रैल में ही शादी रचाई थी। शादी के महज तीन महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। वह नवंबर माह में बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

ranbir and alia

देखा जाए तो शादी के महज 8 महीने बाद ही उनकी डिलीवरी डेट है। मतलब वह शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थी। इस बात को लेकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। हालांकि आलिया को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह रणबीर और अपनी कोख में पल रहे बच्चे संग काफी खुश है।

खुलकर बेबी फ्लॉन्ट करती दिखी आलिया

इस बीच पहली बार आलिया खुलकर अपना बेबी फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। इस दौरान उनके पति रणबीर भी परफेक्ट हसबैंड का रोल अदा करते हुए एक्ट्रेस का ख्याल रखते दिखाई दिए। दरअसल दोनों हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र के ऑडियो लॉन्च के प्रीव्यू पर गए थे। इस दौरान रणबीर अपनी प्रेग्नेंट बीवी आलिया का खास ख्याल रखते दिखाई दिए। इस ईवेंट में ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर आयान मुखर्जी भी थे।

इस ईवेंट में आलिया ने भूरे रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। उनके बाल खुले थे और मेकअप लाइट था। इस लुक में वह बड़ी ही स्वीट लग रही थी। वहीं रणबीर पूरी तरह से काले कपड़ों में दिखाई दिए। इस ड्रेस में वे भी कूल लग रहे थे। यहां एक मोमेंट ऐसा भी आया जब आलिया को सीढ़ियों से नीचे उतरना था। ऐसे में रणबीर ने उनका हाथ पकड़ उन्हें नीचे आराम से उतारा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणबीर ने रखा प्रेग्नेंट बीवी का ख्याल

रणबीर और आलिया की यह तस्वीरें फैंस का दिल जीत रही है। खासकर रणबीर जिस तरह से अपनी गर्भवती पत्नी का ख्याल रख रहे हैं उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट जोड़ी लग रहे हैं। इन तस्वीरों में ये भी देखा जा सकता है कि कैसे रणबीर और आलिया इन दिनों बड़े खुश-खुश हैं। शायद उन्हें अपने आने वाले बेबी को लेकर उत्साह है।

बताते चलें कि आलिया और रणबीर की लव स्टोरी भी ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुई थी। ये शूटिंग काफी सालों से चल रही है। इस दौरान रणबीर और आलिया एक दूसरे के बेहद करीब आ गए। यहीं इन्होंने शादी का भी फैसला लिया। खबरों की माने तो दोनों काफी पहले ही शादी कर लेते लेकिन तब कोरोना काल में रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का निधन हो गया।

ब्रह्मास्त्र फिल्म तीन पार्ट में बन रही है। यह एक बिग बजट फिल्म है। इसका पहला पार्ट शिवा 9 सितंबर को रिलीज हो रहा है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे सितारें भी हैं।

Back to top button