बॉलीवुड

KGF स्टार यश की पत्नी राधिका ने की वरमहालक्ष्मी पर्व की पूजा, बच्चों संग शेयर की खूबसूरत Photos

फिल्म ‘केजीएफ’ से फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा देने वाले मशहूर अभिनेता यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दे यश को फिल्म ‘केजीएफ’ के माध्यम से बड़ी सफलता हासिल हुई है और आज वह दुनिया के सबसे बड़े एक्टर की गिनती में शामिल हो चुके हैं। गौरतलब है कि फिल्म में यश ने बेहद ही खतरनाक किरदार निभाया है जिसे खूब पसंद किया गया।

kgf

वहीं रॉकी भाई के अंदाज मे अभिनेता ने फैंस का दिल जीत लिया। हालाँकि वह असल जिंदगी में काफी सरल और सहज स्वभाव के हैं वहां घूमने फिरने की बजाए अपने परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं। यदि छुट्टियां इंजॉय करने भी जाते हैं तो वह अपने परिवार के साथ ही निकलते हैं। अब इसी बीच उनकी पत्नी यानी कि साउथ इंडस्ट्री की ही जानी मानी अभिनेत्री राधिका पंडित ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ परिवार की तस्वीरें साझा की जो चर्चा में है। आइए देखते हैं इस खूबसूरत तस्वीरों को…

kgf

पहले यह बता दे कि राधिका पंडित और यश ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इसी दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और 9 दिसंबर साल 2016 को यह दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अब यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं जिनमें एक बेटा और एक बेटी है। राधिका और यश अक्सर अपने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

kgf

अब इसी बीच राधिका ने 6 अगस्त 2022 को वरमहालक्ष्मी पर्व की पूजा की जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की। इस दौरान राधिका ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। वहीं उनकी बेटी भी क्यूट लग रही थी। इन तस्वीरों को साझा करते हुए राधिका पंडित ने लिखा कि, ..हमारी पुट्टा लक्ष्मी ने (वह ज्यादा खा रही थी, इसकी एक अलग कहानी है)। मुझे आशा है कि, आप सभी का त्योहार बहुत अच्छा रहा होगा। वरमहालक्ष्मी की शुभकामनाएं।”

kgf

हालांकि इस दौरान यश कहीं नजर नहीं आए लेकिन उनके परिवार की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। बता दें हाल ही में यश और राधिका ने इंडस्ट्री में 14 साल पुरे किए हैं। इस ख़ास मौके पर राधिका ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, “आप इन दो युवाओं को इन तस्वीरों में देख रहे हैं, जिन्होंने 14 साल पहले इस फिल्म के साथ अपना फिल्मी सफर शुरू किया था।

kgf

निजी तौर पर, इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ दिया है, एक फिल्मफेयर पुरस्कार, एक राज्य पुरस्कार और एक जीवन साथी। ज्यादा नहीं मांग सकती थी। इ.के सर, गंगाधर सर, चंद्रू सर, मानो सर और खासकर शशांक सर को धन्यवाद हम पर विश्वास करने और हमें यह खूबसूरत फिल्म देने के लिए।”

Back to top button