बॉलीवुड

बिना कुछ पहने इस एक्ट्रेस ने शेयर कर दी फोटो, लोग बोले- रणवीर सिंह के पास जाओ

हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने नग्न फोटोशूर करवाकर तहलका मचा दिया था. एक मैगजीन के लिए रणवीर ने नग्न फोटोशूट करवाया था और उसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की थी.

रणवीर सिंह की नग्न तस्वीरों पर जमकर बवाल मचा था. बॉलीवुड भी इस मुद्दे पर दो धड़ में बट चुका था. किसी ने उनका समर्थन किया तो किसी ने इसे गलत बताया. वहीं राजनीति से लेकर आम जनता तक ने भी रणवीर सिंह के खिलाफ भड़ास निकाली थी.

रणवीर के नग्न फोटोशूट पर उनके खिलाफ FIR तक की मांग उठी और उन पर FIR दर्ज भी हुई. वहीं लोगों ने उनकी गिरफ्तारी के लिए भी आवाज उठाई. हालांकि यह विवाद अब लगभग शांत हो चुका है. हालांकि अब एक अभिनेत्री ने रणवीर सिंह की तरह फोटोशूट करवाकर हर किसी को हैरान कर दिया है. अभिनेत्री ने ऊपर बिना कुछ पहने तस्वीर साझा की है.

ranveer singh

बता दें कि जिस अभिनेत्री की हम आपसे बात कर रहे हैं उसका नाम है एरिका पैकर्ड (Erika Packard). हाल ही में एरिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है और न्यूड फोटो शेयर कर उन्होंने रणवीर सिंह को कंपनी देने की बात कही है. एरिका ने नीचे तो जींस पहन रखी है लेकिन उन्होंने ऊपर कुछ नहीं पहना है और अपने निजी अंग हाथ से छिपा रखे है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”यहां से रणवीर को कंपनी दे रही हूं. लेकिन आप मेरे ‘Bums’ नहीं देख सकते”.

Erika Packard

एरिका की इस सेमी न्यूड फोटो को इंस्टग्राम पर 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई लोगों ने उनका समर्थन किया है तो कई लोगों द्वारा एरिका को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. रणवीर की तरह ही कई लोगों ने एरिका के खिलाफ भी FIR की मांग उठाई है.

Erika Packard

बता दें कि हाल ही में एरिका को बॉलीवुड फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) में देखा गया था. उनकी इंस्टा पर तस्वीर देखने के बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर की मांग की है.

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए एरिका को रणवीर के पास जने तक के लिए कह दिया. यूजर ने लिखा कि, ”जाओ रणवीर के पास”. वहीं एक ने लिखा कि, ”एक और उभरता हुआ राष्ट्रीय मुद्दा”. वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैं कैमरामैन की जॉब ज्वाइन करने जा रहा हूं”.

Erika Packard

Back to top button