बॉलीवुड

‘नसीब अपना अपना’ की चंदू असल जिंदगी में बहुत ग्लैमरस-हसीन, 59 की उम्र में भी ढाती है कहर

साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘नसीब अपना अपना’ हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर ने अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा अभिनेत्री फरहा नाज़ ने अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा भी एक अभिनेत्री थी जिन्होंने चंदू का किरदार निभाया था और इस किरदार से वह काफी पॉपुलर हुई थी।

radhika

इस फिल्म में एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल काफी अलग रहता है। वही बोलने का अंदाज भी उनका काफी अलग था। ऐसे में वह दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही थी। तो आइए जानते हैं इस पॉपुलर अभिनेत्री के बारे में…

काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है चंदू

दरअसल, हम बात कर रहे हैं साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस राधिका शरद कुमार के बारे में जिन्होंने चंदू का किरदार निभाया था। बता दे फिल्म में उन्होंने अपने इस किरदार में जान डाल दी थी। जहां वे सुनहरे पर्दे पर एक अलग अंदाज में नजर आई थी तो वहीं असल जिंदगी में वह बहुत ही स्टाइलिश है। बता दे राधिका शरद अब 59 साल की हो चुकी है लेकिन वह अपने लुक और स्टाइल से बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती है।

radhika

हाल ही में राधिका ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल हुआ जा रहा है, क्योंकि वह दिखने में बहुत खूबसूरत है। बता दे फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर दंग रह गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यकीन ही नहीं हो रहा की आप वही चंदू हो” वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा कि, “कैसे हुआ इतना बदलाव”

radhika

इतने अवॉर्ड हासिल कर चुकी है राधिका

बता दें, राधिका शरद ने अपने करियर में बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ तमिल फिल्मों में भी काम किया है। वह अब तक ‘नसीब अपना अपना’, के अलावा ‘लाल बादशाह’, ‘आज का अर्जुन’, ‘रंगा’, ‘मारी’, ‘सिंघम- 3’ ‘जेल’ ‘जींस’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। हालाँकि उन्हें सबसे ज्यादा फिल्म नसीब अपना अपना के लिए जाना जाता है।

radhika

बता दे राधिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘हम तुम्हारे’ से की थी। इस फिल्म में वह सोनिया के किरदार में नजर आई थी। राधिका अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी है। उन्होंने कई तमिल और तेलुगू फिल्मों को प्रोड्यूस किया है जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके है।

radhika

बता दे राधिका को नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। इसके अलावा वह अपने करियर में 6 फिल्म फेयर, 3 तमिलनाडु स्टेट फिल्म अवॉर्ड, 1 सिनेमा एक्सप्रेस अवॉर्ड और 1 नंदी अवॉर्ड जीत चुकी हैं।

Back to top button