बॉलीवुड

‘प्यार तूने क्या किया’ के एक्टर मुदासिर जफर का गर्लफ्रेंड संग हुआ निकाह, देखें चुनिंदा तस्वीरें

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘प्यार तूने क्या किया’ के जरिए मशहूर हुए अभिनेता मुदासिर जफर ने शादी रचा ली है। जी हां..मुदासिर जफर ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सरोज जरगर के साथ शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कई लोग कमेंट कर इस कपल को शादी की बधाई भी दे रहे हैं।

बता दे एक्टर की शादी में उनके बचपन के दोस्त और जाने-माने अभिनेता शाहिर शेख भी शामिल हुए। कहा जा रहा है कि, एक्टर ने जिस हसीना से शादी की वो उनकी बहन की सहेली है।

mudasir zafar

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कपल ने 24 जुलाई को कश्मीर में अपने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों की शादी बेहद ही सिंपल तरीके से पूरी हुई। एक्टर की शादी में अभिनेता और उनके बचपन के दोस्त शाहिर शेख के साथ-साथ राजश्री देशपांडे और मयूर मेहता जैसे सितारों ने भी शिरकत की।

mudasir zafar

अपनी शादी को लेकर मुदासिर जफर का कहना है कि, “हमारी लव मैरिज है। सरोश मेरी बहन की दोस्त है और इसी तरह हम मिले थे। कुछ मुलाकातों के बाद हम डेटिंग करने लगे। हमने लगभग एक साल तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला किया। शादी समारोह के लिए हमारे पास हमारे प्रियजन थे और यह एक खुशी का क्षण था।”

mudasir zafar

बता दें, मुदासिर जफर ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है जिसमें ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘बहने’, ‘संस्कारी लक्ष्मी’ जैसी टीवी सीरियल शामिल है। बता दें, मुदासिर ने अपने इंस्टा हैंडल से 5 अगस्त 2022 को कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे हमें उनकी शादी का पता चला। एक्टर ने अपने गृहनगर कश्मीर में शादी रचाई है।

mudasir zafar

बात की जाए इस कपल के लुक के बारे में तो इस दौरान मुदासिर जफर ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी जिसमें वह बेहद ही हैंडसम दिखाई दे रहे थे तो वही उनकी दुल्हन सरोश ने पिच कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बड़ी खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बाल खुले बाल रखे हुए थे, साथ ही गोल्डन ज्वेलरी कैरी की हुई थी।

mudasir zafar

अभिनेता ने कहा कि, ‘मौसम प्यारा है और यह बहुत खूबसूरत जगह है। यही वजह है कि हमने वहां शादी करने का फैसला किया। सब कुछ अच्छा रहा, सभी ने यहां का आनंद लिया। यह हमेशा मेरे जीवन का सबसे यादगार अनुभव रहेगा। हम एक महान बंधन शेयर करते हैं। हम पहले सबसे अच्छे दोस्त हैं और अब जीवन साथी…. एक अच्छी शादी का राज, एक दूसरे के साथ अच्छी तरह से संवाद करना है।”

mudasir zafar

इसके अलावा अभिनेता ने कहा कि, “सरोश और मैंने हमेशा ऐसा किया है. जो कुछ भी हो रहा है, हम उस पर चर्चा करते हैं, अच्छा या बुरा। अभी मैं अपनी पत्नी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहा हूं और 10-15 दिनों के बाद काम फिर से शुरू करूंगा।”

Back to top button