बॉलीवुड

फैशन के चक्कर में ये क्या दिखा गई मलाइका? आगे-पीछे, ऊपर-नीचे हर तरफ से खुल गई ड्रेस, देखें Pics

40 प्लस के बाद फिट कैसे रहना है ये कोई मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से सीखे। वे तो 48 की उम्र में भी 28 की लगती हैं। उनकी फिटनेस कमाल की है। वैसे वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में काफी पसीना भी बहाती है। मलाइका ने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में कोई सफल करियर नहीं बनाया है। लेकिन एक आइटम गर्ल और फैशन आइकान के रूप में उन्हें ज्यादा लोकप्रियता मिली है।

छैया छैया से लेकर मुन्नी बदनाम हुई तक, मलाइका ने जब भी ऑनस्क्रीन डांस किया तो दर्शकों को एक सेकंड के लिए भी पलकें नहीं झपकने दी। इसके अलावा मलाइका अपनी मैरिड और लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रही। अरबाज खान से तलाक और अर्जुन कपूर से लव अफेयर ने उन्हें मीडिया की फेवरेट गॉसिप लिस्ट में शामिल कर दिया।

खुली-खुली ड्रेस पहन हॉट बन गई मलाइका

मलाइका अपनी लव लाइफ के अलावा अपनी ड्रेस को लेकर भी ट्रोल होती रहती है। 48 की उम्र में वे बेहद बोल्ड ड्रेस पहन घूमती हैं। हाल ही में उन्होंने एक हॉट फोटोशूट करवाकर फिर से मीडिया कि हेडलाइंस बटोरी है। इस दौरान उन्होंने आगे, पीछे, ऊपर और नीचे हर जगह से खुली-खुली ड्रेस पहनी। पीले रंग की इस ड्रेस में वे बला की हसीन लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


इस दौरान मलाइका ने अपनी जुल्फों को खुला रखा है। साथ ही बोल्ड ड्रेस के साथ हॉट अदाएं दिखा कई आकर्षक पोज भी दिए हैं। उनके कानों में लटकी लंबी सी इयरिंग उनके लुक को और भी सेक्सी लुक दे रही है। वहीं उनकी सैंडल भी उनके टोंड लेग्स के साथ परफेक्ट मैच हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


किसी ने की तारीफ तो किसी ने ट्रोल

मलाइका की ये तस्वीरें देख फैंस खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। उन्हें मलाइका को और भी अच्छे से निहारने का मौका मिल गया है। एक यूजर ने लिखा ‘मलाइका आप तो हुस्न की मल्लिका हैं।’ फिर दूसरे ने कहा ’48 की उम्र में भी इतना हॉट दिखना हर किसी के बस की बात नहीं। आप सभी के लिए प्रेरणा है।’

वहीं कुछ लोगों ने मलाइका को ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम।’ फिर दूसरे ने कहा ‘आपको शर्म आनी चाहिए। इस उम्र में ऐसे कपड़े पहनती हैं। अपनी संस्कृति और सभ्यता का ख्याल रखें।’ एक अन्य यूजर कहता है ‘अरे आंटी अब तुम बूढ़ी हो गई हो। ऐसे छोटे कपड़े पहनकर यंग दिखने की कोशिश करना बंद करो।’

पहले भी करवा चुकी है बोल्ड फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


इसके पहले मलाइका ने काले रंग की जालीदार और ओपन नेक वाली ड्रेस में फोटो साझा कर तहलका मचा दिया था। इस ड्रेस में उनके स्तन का एरिया काफी एक्स्पोज़ हो रहा था। इस लुक में भी मलाइका बला की सुंदर लग रही थी। हालांकि कुछ लोगों को उनका इस तरह बदन दिखाना खल भी गया था। उन्होंने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

Back to top button