बॉलीवुड

जब सरेआम कैटरीना कैफ ने जड़ दिया था अक्षय कुमार को थप्पड़, मुंह ताकते रह गए थे खिलाड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कैटरीना कैफ अब तक सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर और अक्षय कुमार जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम कर चुकी है और इंडस्ट्री में वह बड़ी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कैटरीना कैफ के जीवन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब उन्होंने सारेआम अभिनेता अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

इसलिए कैटरीना ने अक्षय को मारा था तमाचा

सबसे पहले तो हम आपको ही बताना चाहेंगे कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर जोड़ी है। इन दोनों कलाकारों ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘सिंह इज़ किंग’, ‘वेलकम’, ‘नमस्ते लंदन’ जैसी फ़िल्में शामिल है। इसके अलावा कैटरीना और अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी एक साथ काम किया है।

इसी फिल्म में कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार को जोरदार थप्पड़ मारना था जिसका किस्सा याद करते हुए खुद कैटरीना कैफ ने इसके बारे में साझा किया। कैटरीना ने कहा कि, “रोहित शेट्टी फिल्म के लिए शूटिंग करना एक बिल्कुल अलग अनुभव है, मुझे कहना होगा और अक्षय कुमार के साथ इसे साझा करने से यह और भी रोमांचक हो गया। मुझे यह एक सीन याद है जहां मुझे अक्षय को थप्पड़ मारना था और मैं झिझक रही थी क्योंकि यह चेहरे पर इसका वास्तविक भाव था।”

कैटरीना और अक्षय की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए कैटरीना कैफ के अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

katrina and akshay

रिपोर्ट की माने तो कैटरीना और सलमान खान ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। इसके अलावा कैटरीना के खाते में ‘मेरी क्रिसमस’, ‘फोन बूथ’, जैसी फिल्में शामिल है। इसके अलावा वह मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी।

katrina and akshay

वही बात की जाए अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर चर्चा में है। बता दें, यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है जो भाई बहनों के रिश्ते पर आधारित होगी। हालांकि फिल्म को लेकर अक्षय कुमार को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है और कई लोगों ने इस फिल्म के बॉयकट करने की मांग की है। इसके अलावा अक्षय कुमार के पास ‘रामसेतु’ जैसी फिल्में शामिल है।

katrina and akshay

Back to top button