बॉलीवुड

जब पत्नी जेनेलिया के सामने रितेश ने चुम लिए थे प्रीति जिंटा के हाथ, ऐसा था जेनेलिया का रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा क्यूट कपल में से एक है। यह जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ी है और अक्सर इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दें, रितेश देशमुख और जेनेलिया की शादी साल 2012 में हुई थी और इससे पहले इस कपल ने करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

जेनेलिया और रितेश के शरारती भरे वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। लेकिन पिछले दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसे देखने के बाद फैंस ने खूब मींस बनाए थे। वही इस वीडियो में जेनेलिया डिसूजा गुस्सा होती हुई नजर आई थी। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो का सच?

पति के इस बर्ताव पर ऐसा था जेनेलिया का रिएक्शन

genelia and ritesh

दरअसल, वायरल हुआ वीडियो एक इवेंट का था जहां रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ पहुंचे थे। इस दौरान जेनेलिया और रितेश ने कई मेहमानों से मुलाकात की। इसी बीच रितेश मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा से भी मिले, लेकिन इस दौरान वह जेनेलिया डिसूजा के सामने ही उनके हाथों पर किस करने लगे जिसके बाद जेनेलिया का रिएक्शन देखने लायक था। इतना ही नहीं बल्कि वह इस दौरान फेक हंसी हंसती है।

वही इस वीडियो पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह के रिएक्शन दिए थे। इसके बाद खुद जेनेलिया ने भी सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा था कि, “आगे जानना चाहोगे कि घर जाके क्या हुआ।” हालांकि जब जेनेलिया डिसूजा अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ में पहुंची थी तो उन्होंने इस वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई बताई थी।

genelia and ritesh

उन्होंने कहा था कि, “असली कहानी ये है कि लंबे समय बाद मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हो रही थी मैं पूरी तरह तैयार थी और हाई हील्स पहने थे। मैंने पहले सोचा कि मैनेज हो जाएगा, लेकिन हम इतने सारे लोगों से मिल रहे थे बातचीत कर रहे थे और दूसरी तरफ हील्स की वजह से मेरे पैरों की हालत खराब थी। इसी बीच प्रीति और रितेश मिले वो बातचीत करने लगे। दुर्भाग्य से कैमरामैन ने मेरा रिएक्शन कैद कर लिया।”

genelia and ritesh

शादी से पहले रितेश को घमंडी समझती थी जेनेलिया

बता दे, जेनेलिया और रितेश की पहली मुलाकात साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुए और धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ा। बता दें, रितेश देशमुखत मुख़्यमंत्री के बेटे थे ऐसे में जेनेलिया को लगा था वह घमंडी होंगे, हालाँकि वह गलत साबित हुई। इसके बाद इन दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए। इस कपल के दो बेटे हैं जिनका नाम रोहिल और रिहान है।

genelia and ritesh

बात की जाए रितेश देशमुख के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘जाने कहां से आई है’, ‘अलादीन’, ‘हाउसफुल’, ‘धमाल’, ‘मस्ती’, ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘एक विलन’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। वही जेनेलिया साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Back to top button