बॉलीवुडविशेष

ससुराल में भी महारानी की तरह रहती हैं ईशा अंबानी, मिलता है हर सुख, पति में देखती है पिता की छवि

दुनिया के शीर्ष रईसों में स्थान रखने वाले मुकेश अंबानी का पूरा परिवार हमेशा सुर्ख़ियों में रहता है. मुकेश अंबानी की पत्नी, उनके बच्चे भी काफी लोकप्रिय है. मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के काफी करीब है. वे अक्सर अपनी पत्नी नीता के के साथ नजर आते हैं जबकि अक्सर उन्हें अपने बच्चों के साथ भी देखा जाता है.

बता दें कि मुकेश अंबानी ने साल 1985 में नीता अंबानी से शादी की थी. शादी के बाद दोनों तीन बच्चों के माता-पिता बने. कपल के बेटों का नाम आकाश अंबानी और अनंत अंबानी है जबकि कपल की बेटी का नाम ईशा अंबानी है. ईशा अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

isha

ईशा का जन्म 23 अक्टूबर 1991 को मुंबई में हुआ था. 30 वर्षीय ईशा शादीशुदा हैं. गौरतलब है कि ईशा की साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद पीरामल से शादी हुई थी.

isha ambani and anand piramal marriage

12 दिसंबर 2018 को दोनों विवाह बंधन में बंधे थे. मुकेश अंबानी ने अपनी लाड़ली ईशा की शादी बेहद रईस परिवार में की है. पीरामल परिवार भी अंबानी परिवार की तरह धन-दौलत के मामले में काफी आगे है.

isha ambani and anand piramal

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी काफी चर्चा में रही थी. अंबानी ने अपनी इकलौती बेटी की शादी पर पानी की तरह पैसा खर्च किया था. इस शादी में देश विदेश की जानी मानी हस्तियां शामिल हुई थी. शादी में अरबों रूपये का खर्च आया था. बेटी की विदाई के दौरान मुकेश और नीता की आंखें भर आई थी.

isha ambani and anand piramal

मुकेश और नीता अपनी बेटी ईशा को महारानी की तरह रखते थे. उन्हें शुरू से ही सुख सुविधा की हर एक चीज मिली. वैसे आनंद पीरामल भी ईशा को किसी भी तरह की कोई कमी महसूस नहीं होने देते हैं. अपनी पत्नी ईशा को आनंद भी महारानी की तरह रखते हैं.

ईशा और आनंद की जोड़ी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. जो सुख सुविधा ईशा को अपने मायके में मिलती थी वहीं सुख सुविधा ईशा को अपने ससुरल में भी मिलती है. पहले भी ईशा का जीब महारानियों की तरह था और अब शादी के बाद भी. शादी के बाद से कभी आनंद ने अपनी जीवनसंगिनी ईशा को किसी भी चीज के लिए तरसाया नहीं.

ईशा कई मौकों पर अपने पति की तारीफ करती हुई नजर आई हैं. इतना ही नहीं अपने दामाद आनंद की मुकेश अंबानी भी तारीफ़ कर चुके हैं और उन्होंने एक बार कहा था कि वे अपने दामाद में अपनी छवि देखते है. यहीं बात ईशा अंबानी पीरामल भी मानती है.

isha ambani and anand piramal

अपने एक साक्षात्कार में पति संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए ईशा ने बताया था कि दोनों को कुछ स्पेशल खाने के लिए बाहर जाना पसंद है. दोनों खाने के बड़े शौक़ीन है. उन्होंने यह भी बताया था कि हम दोनों में कई तरह की समानताएं है. ईशा के मुताबिक, हमारी शादी में मैंने खूब डांस किया था. आनंद को इससे परहेज है लेकिन मेरी खुशी के लिए और मेरे कहने पर उन्होंने मेरे साथ डांस किया था.

isha ambani and anand piramal

Back to top button