बॉलीवुड

जब दीपिका पादुकोण के दिमाग में आने लगे थे ख़ुदकुशी के ख्याल, बोली- मैं उन दिनों आत्महत्या..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भला कौन नहीं जानता। दीपिका वर्तमान में इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं दीपिका की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। गौरतलब है कि, दीपिका हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। उनकी जिंदगी में ऐसा भी दौर आया था जब वह डिप्रेशन का शिकार हुई थी।

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने डिप्रेशन पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। आइए जानते हैं क्या बोली दीपिका पादुकोण?

ranbir and deepika

रणबीर से अलग होने के बाद ऐसी हो गई थी दीपिका की हालत?
सबसे पहले हम आपको यह बताना चाहेंगे कि करियर की शुरुआत में दीपिका पादुकोण ने काफी लंबे समय तक अभिनेता रणबीर कपूर को डेट किया था। इतना ही नहीं बल्कि दीपिका रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थी और इन दोनों के अफेयर के चर्चे खूब हुए थे, लेकिन इसी बीच रणबीर की जिंदगी में अभिनेत्री कैटरीना कैफ आ गई और उनका दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप हो गया।

कहा जाता है कि रणबीर से अलग होने के बाद दीपिका बुरी तरह डिप्रेशन में चली गई थी। वह कई रातें रो रोकर गुजारती थी और सेट पर भी वह अचानक रोने लग जाती थी। हालांकि उन्होंने कभी भी अपनी हालत के बारे में किसी को नहीं बताया और ना ही अपने आसपास मौजूद लोगों को इसकी भनक लगने दी। लेकिन पहली बार इस पर दीपिका पादुकोण ने खुलकर बातचीत की है।

दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण एक इवेंट में शामिल हुई जहां पर उन्होंने डिप्रेशन से जुड़ी बात की। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह खुदकुशी करने के बारे में भी सोचने लगी थी, हालांकि उनकी मां की मदद से वह इस बुरे दौर से बाहर निकल आई। दीपिका पादुकोण ने कहा कि, “डिप्रेशन से बाहर निकलने में मेरी मां ने मदद की थी। मैं इसका सारा क्रेडिट मां को दूंगी क्योंकि मेरी मां ने मेरी उस स्थिति को पहचाना था। लेकिन पता नहीं कैसे मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

उस समय मैं अपने करियर की ऊंचाई पर थी और सब ठीक चल रहा था इसी वजह से कोई कारण भी नहीं था, जिसके चलते मैं ऐसा महसूस करूं।”

deepika padukone

मां ने इस तरह बुरे दौर में दिया साथ
इसके अलावा दीपिका ने बताया कि, “वह दिन ऐसे थे जब मैं सिर्फ सोना चाहती थी। मैं जागना चाहती ही नहीं थी क्योंकि सोना मुझे छिपने का तरीका लगने लगा था। उस समय मुझे आत्महत्या के ख्याल आते थे, जिनसे मुझे लड़ना था। इस दौरान दीपिका ने एक घटना को याद करते हुए बताया कि, “मेरे माता-पिता बेंगलुरु में रहते हैं और जब वह मुझसे मिलने आते थे तब मैं हमेशा खुद को मजबूत दिखाती थी। सब ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन जब मेरे माता-पिता वापस जा रहे थे तब मैं उनके सामने टूट गई और अचानक रोने लगी।”

deepika padukone

दीपिका ने आगे कहा कि, “मेरी हालत देखकर मेरी मां ने मुझसे कुछ आम सवाल किए थे कि ब्वॉयफ्रेंड की वजह से कुछ है? इंडस्ट्री में कुछ हुआ है? किसी ने कुछ कहा है? इन सवालों का मेरे पास कोई जवाब नहीं था क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था बस मेरे अंदर एक खालीपन था। इसी वक्त मेरी मां को समझ आ गया था कि मैं डिप्रेशन में हूं। इसलिए मैं इसका सारा क्रेडिट मेरी मां को देती हूं।”

deepika padukone

बात की जाए दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अहम किरदार में दिखने वाली है।

Back to top button