बॉलीवुड

सामंथा से तलाक पर पहली बार नागा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अब ज्यादा ओपन हो गया हूं लेकिन पहले तो…

दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एवं खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एवं अभिनेता नागा चैतन्य साल 2021 में तलाक लेकर अलग हो गए थे. दोनों का तलाक क्यों हुआ यह तो खुलासा नहीं हो सका. हालांकि यह तो हर कोई जानता है कि जब दो लोगों के बीच बनती नहीं है, अनबन हो जाती है तो दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं.

naga chaitanya Samantha Ruth Prabhu

नागा और सामंथा ने साल 2021 में तलाक लेकर हर किसी को हैरान कर दिया था. दोनों के तलाक की खबर से उनके फैंस निराश थे. हालांकि दोनों अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं. तलाक के बाद इस मामले पर सामंथा ने साक्षात्कार में भी बात की थी. जबकि अब इस पर नागा ने भी चुप्पी तोड़ दी है.

naga chaitanya Samantha Ruth Prabhu

हाल ही में नागा चैतन्य एक साक्षात्कार में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और अपने तलाक पर बात की. साक्षात्कार में अभिनेता से पूछा गया था कि सामंथा से तलाक के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं.

नागा ने इसे लेकर कहा कि, ”इस समय मैं बतौर इंसान काफी बदल गया हूं. इससे पहले तक मैं ज्यादा ओपन नहीं हो पाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब मैं अपने परिवार और दोस्तों के काफी करीब हूं. खुद को बतौर एक नया इंसान देखकर बहुत अच्छा लग रहा है”.

सामंथा ने करण के शो पर कही थी यह बात…

samantha

हाल ही में तलाक को लेकर सामंथा ने भी बात की थी. दरअसल हाल ही में वे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ निर्देशक करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ में पहुंची थी. इस दौरान करण ने उनसे सवाल किया था कि तलाक के बाद उनकी लाइफ कैसी है ? जवाब में अभिनेत्री ने कहा था कि, ”लाइफ बहुत मुश्किल थी, लेकिन अब सिचुएशन बेहतर है”. आगे उन्होंने कहा था कि, मैं अब बहुत मजबूत हूं और इससे पहले भी कभी इतनी मजबूत नहीं थीं.

साल 2017 में हुई थी नागा-सामंथा की शादी…

naga chaitanya Samantha Ruth Prabhu marriage

बता दें कि नागा और सामंथा ने कुछ समय के अफेयर के बाद ब्याह रचाया था. 35 वर्षीय नागा चैतन्य ने 35 वर्षीय सामंथा से साल 2017 में शादी की थी. कपल की शादी धूमधाम से हुई थी. इस पर 10 करोड़ रुपये खर्च हुए थे लेकिन दोनों की शादी 4 साल में ही टूट गई थी. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का ऐलान कर दिया था.

naga chaitanya Samantha Ruth Prabhu marriage

नागा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर खान की 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं. वहीं हाल ही में उनकी फिल्म ‘थैंक्यू’ रिलीज हुई थी.

naga chaitanya

Back to top button