बॉलीवुड

अभी तो बनी भी नहीं प्रभास की आदिपुरुष, नेटफ्लिक्स ने दे दिया इतना बड़ा ऑफर, होगी ऐतिहासिल डील

फिल्म ‘बाहुबली’ से देश दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल करने वाले दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता प्रभास फिर दोबारा बड़े पर्दे पर ऐसा जादू नहीं चला सके. बाहुबली के बाद प्रभास ने ‘साहू’ और ‘राधेश्याम’ जैसी दो बिग बजट फिल्मों में काम किया लेकिन ये फिल्म सफल नहीं रही.

‘साहो’ और ‘राधेश्याम’ दोनों का ही बजट भारी भरकम था लेकिन उनकी ये फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. हालांकि अब प्रभास का पूरा ध्यान अपनी आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर टिका हुआ है. फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि आदिपुरुष के डिजिटल अधिकारों के लिए अरबों में ऑफर मिला है.

हाल ही में खबर आई है कि नेटफ्लिक्स ने आदिपुरुष के डिजिटल अधिकारों के लिए फिल्म के मेकर्स से संपर्क किया है और पूरे 250 करोड़ रुपये ऑफर किए है. अगर दोनों तरफ से डील पर सहमति बनती है तो यह एक ऐतिहासिल डील होगी. फिलहाल नेटफ्लिक्स को आदिपुरुष के मेकर्स से जवाब की उम्मीद है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@prabhasholic_)


‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने अब तक नेटफ्लिक्स के ऑफर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभी आदिपुरुष का काम पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है. जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन नजर आने अली हैं. दोनों की यह साथ में पहली फिल्म होगी.

adipurush

वहीं फिल्म का अहम हिस्सा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी है. इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं निर्देशक ओम राउत (Om Raut). ओम राउत अपनी इस फिल्म को पैन-इंडिया पर रिलीज करने का विचार कर रहे हैं. मेकर्स फिल्म में किसी भी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. यह एक बिग बजट फिल्म है और इससे उम्मीदें भी इसी तरह की है.

‘आदिपुरुष’ के लिए 120 करोड़ रूपये लें रहे हैं प्रभास…

adipurush

‘आदिपुरुष’ के लिए प्रभास फीस भी काफी तगड़ी लें रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने 120 करोड़ रुपये की मांग की है. उनकी मांग मान भी ली गई है जबकि इससे पहले प्रभास की फीस इस फिल्म के लिए 90-100 करोड़ रुपये थी.

2023 में रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’…

adipurush

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ साल 2023 में रिलीज होने वाली है. बताया जा रहा है कि साल 2023 की शुरुआत में 12 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान के अलावा अहम रोल में देवदत्त नागे, कीर्ति सुरेश और सनी सिंह निज्जर भी नजर आने वाले हैं.

Back to top button