बॉलीवुड

तनुश्री दत्ता की बॉलीवुड पर भविष्यवाणी, बोली-जल्द दिवालिया हो जाएंगे बॉलीवुड के बड़े एक्टर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता कई दिनों से ग्लैमरस दुनिया से दूर है। हालांकि वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट और तस्वीरों के जरिए आए दिन चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता वही एक्ट्रेस है जिन्होंने साल 2018 में पहली बार ‘हैशटेग मीटू’ की शुरुआत की थी जिसके बाद बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

अब एक बार फिर तनुश्री दत्ता अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इंडस्ट्री के कई एक्टर दिवालिया हो जाएंगे।।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस की पोस्ट
19 मार्च साल 1984 को झारखंड के जमशेदपुर में जन्मी तनुश्री दत्ता ने साल 2004 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से अपने करियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे।

tanushree dutta

इसके बाद तनुश्री दत्ता ने अपने करियर में ‘स्पीड’, ‘चॉकलेट’, ‘भागमभाग’, ‘गुड बॉय बैड बॉय’ और ‘ढोल’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। हालांकि तनुश्री दत्ता ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोरी है। उन्होंने साल 2018 में अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए। अब एक बार फिर तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को लेकर बहुत कुछ बोल दिया है।

tanushree dutta

दरअसल, तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की कि आने वाले समय में बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता दिवालिया घोषित हो जाएंगे। एक्ट्रेस ने लिखा कि, “बॉलीवुड के लिए मेरी भविष्यवाणी है कि 31 दिसंबर 2022 तक फाइनेंसर्स बॉलीवुड फिल्मों और प्रोजेक्ट की फंडिंग करना बंद कर देंगे। साथ ही कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और कलाकार अप्रैल 2023 तक दिवालिया हो जाएंगे। दिलाविया हुए लोगों की इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम शामिल होंगे। ओटीटी पर आने वाली फिल्मों को भी काफी कम दर्शक मिलेंगे।”

tanushree dutta

एक्ट्रेस यही नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा कि, “लोग अब दुनिया भर के कंटेंट ज्यादा देखेंगे, जो हिंदी या दूसरी क्षेत्रीय भाषा में डब किए गए हैं। साउथ की फिल्में भी कुछ लोग देखेंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें थोड़ा संघर्ष करना होगा। साउथ के सितारे बैकलैश के डर से बॉलीवुड छोड़ देंगे। लोग बॉलीवुड ओर इसके कलाकारों के खिलाफ हो जाएंगे। मैंने ये सब जो भी कहा और लिखा है उसे याद रखना, जब ऐसा समय आएगा।”

tanushree dutta

इस मामले में नाना पाटेकर को ठहराया जिम्मेदार
हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब तनुश्री दत्ता ने इस तरह से अपनी पोस्ट के माध्यम से कई अभिनेताओं पर निशाना साधा है। वह अक्सर किसी न किसी कलाकार को लेकर खुलासे करती रही है। पिछले दिनों भी उन्होंने एक पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा था कि, “अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि #मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं।”

बता दे एक्ट्रेस को आखरी बार साल 2010 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘अपार्टमेंट’ में देखा गया था। इसके बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई।

Back to top button