बॉलीवुड

‘रक्षाबंधन’ के Boycott की मांग के बीच फूट-फूटकर रोने लगे अक्षय कुमार, भावुक कर देगा Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर सुर्खियों में है। बता दें, फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है लेकिन इससे पहले ही फिल्म को ‘बॉयकट’ करने की मांग की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

ऐसे में अक्षय कुमार को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं लेकिन फैंस इसे भी बॉयकट कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह फूट-फूट कर रो रहे हैं। आइए जानते हैं इस वीडियो के बारे में..

शो में यूं अचानक क्यों रोने लगे अक्षय कुमार?

दरअसल, अक्षय कुमार अपने इस फिल्म की प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। वह नहीं चाहते कि उनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी साबित हो। ऐसे में वह टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर-2’ में पहुंचे जहां पर वह इमोशनल होते हुए नजर आए।

हुआ यूं कि शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने रक्षाबंधन स्पेशल में बहन के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देखकर अक्षय कुमार खुद को रोक नहीं पाए और रोने लगे। शो से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार रोते हुए नजर आ रहे हैं। वही प्रोमो में आप देख सकते हैं कि उनकी बहन अलका भाटिया भाई के लिए एक प्यारी सी स्पीच डेडीकेट करती है उसे भी सुनकर अक्षय कुमार रोने लगे।

akshay kumar

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बहन स्पीच पढ़ते हुए कहती है कि, “कल गल (बात) करते हुए याद आया कि, 11 अगस्त की राखी है। मेरे हर दुख-सुख विच (में), मेरे नाल (साथ) खड़ा रहा। दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा।

हर चीज के लिए थैंक यू।” इसके बाद अक्षय कुमार अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहते हैं कि, “हम एक छोटे से घर में रहते थे, उस देवी (बहन) के आने के बाद हमारी जिंदगी एकदम बदल गई थी जो बहन का रिश्ता होता है, उससे बड़ा कोई रिश्ता नहीं है।”

akshay kumar

ट्रोल क्यों हुए अक्षय कुमार?

बात की जाए फिल्म रक्षाबंधन के बारे में तो यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लेकिन अक्षय को इस फिल्म को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “आजादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मनाना का वक्त आ गया है।

akshay kumar

गर्व से, शान से #HarGharTirange लहराने का वक्त आ गया है।” लोगों को लग रहा है अक्षय अपनी फिल्म के लिए केवल इस तरह की बातें कर रहे हैंऐसे में कई लोग उन्हें कमेंट कर ट्रोल कर रहे हैं। बता दे अक्षय कुमार की यह फिल्म भाई बहन के रिश्ते पर आधारित है जिसमें मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडणेकर मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

Back to top button